Shemford School Haldwani
कभी NEET की तैयारी करते थे दोनों सगे भाई

हल्द्वानी- कभी NEET की तैयारी करते थे दोनों सगे भाई, ऐसे बन गए स्मैक तस्कर, बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- आज पुलिस के हाथ स्मेक तस्कर लगें। नैनीताल पुलिस ने तहत दो बड़े स्मैक सप्लायरों को किया गिरफ्तार जिनके पास से 73.15 ग्राम अवैध स्मैक को भी किया बरामद की। पकड़े गए तस्करों के नाम तौफिक अली पुत्र अजमत अली नि कजरहाई थाना भोट जिला रामपुर (उ0प्र0) उम्र- 22 वर्ष और मुफीद अली पुत्र अजमत अली निवासी कजरहाई थाना भोट जिला रामपुर (उ0प्र0) उम्र- 19 वर्ष है।

आपरेशन वज्रपात के तहत विगत दिनों हल्द्वानी पुलिस द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक महोदय व क्षेत्राधिकारी महोदय हल्द्वानी के निर्देशन में हल्द्वानी शहर के स्मैक का कारोबार करने वाले व स्मैक का उपयोग करने वाले सन्दिग्धों को चिन्हित कर अभियान के तहत 60 से अधिक लोगों को कोतवाली सभागार में लाकर स्मैक के स्रोत के सम्बन्ध में उनसे विस्तृत पूछताछ की गयी एंव स्मैक के आदी नशेड़ियों की काउन्सलिगं की गयी इसी क्रम में पूछताछ में उत्तराखण्ड व उत्तर प्रदेश के स्मैक के बड़े तस्कर जो स्थानीय तस्करों को स्मैक सप्लाई करते हैं के 12 से अधिक नाम प्रकाश में आये जिनके विरुद्ध कार्यवाही हेतु पुलिस लगातार सक्रिय थी।

यह भी पढ़े👉देहरादून- (बड़ी खबर) उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग और अन्य परीक्षाओं के लिए गाइडलाइन हुई जारी, देखिए एक क्लिक में

कोतवाली हल्द्वानी पुलिस द्वारा 02 व्यक्तियों को डीके पार्क हल्द्वानी के पास से बाइक सं. UP22AP-0152 सहित भारी मात्रा में स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है गिरफ्तार किये गये व्यक्ति द्वारा इतनी भारी मात्रा में लाये गये स्मैक के श्रोत के संबंध में पुलिस की पूछताछ में परवेज निवासी बिलासपुर के माध्यम से उक्त स्मैक लाया जाना बताया जा रहा है जिस सम्बन्ध में पतारसी- सुरागरसी की जा रही है।साथ ही दोनों गिरफ्तार सगे भाई है तथा हल्द्वानी में किराये का कमरा लेकर नीट की तैयारी भी कर चुके है। तथा दोनों भाई कम समय में अधिक पैसा कमाने के लालच में स्मैक तस्करी करने लगे ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां नहाने आये दोनों दोस्त बह गए, नही चला कुछ भी पता
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां आपदा का कहर, कई गाड़िया ध्वस्त, भारी नुकसान की खबर, Video

यह भी पढ़े👉नैनीताल- एक बार फिर जान ले कि जिले में क्या रहेगा आज से बंद, पढ़े DM का आदेश

उनके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है। साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में स्मैक तस्करों के विरुद्ध आपरेशन वज्रपात के तहत अन्य बड़े स्मैक तस्करों का चिन्हीकरण व उनके विरुद्ध कार्यवाही प्रचलित है । पुलिस टीम में कोतवाल मनोज रतूड़ी, उनि. देवेन्द्र सिंह बिष्ट, कानि. कुन्दन कठैत ,कानि. वीरेन्द्र चौहान, कानि. इसरार अहमद,कानि. उमेश पन्त,कानि. हितेन्द्र वर्मा ,का.भूपाल सिंह व गंगा प्रसाद शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- अगर चारधाम के करने है दर्शन तो ऐसे करें रजिस्ट्रेशन, अब तक इतने श्रद्धालु ले चुके आशीर्वाद

यह भी पढ़े👉देहरादून- पुलिस महकमे में 108 दरोगाओं के तबादले, देखिए कौन आया मैदान और कौन चढ़ा पहाड़, पूरी लिस्ट

यह भी पढ़े👉हल्द्वानी- यहां बना 84 बेड का कोविड केयर सेंटर, 6 और कंटेन्मेंट जोन बने, होने लगी सख्ती

यह भी पढ़े👉उत्तराखंड- (सावधान!) डरावने है राज्य में कोरोना से मौत के आंकड़े, अब तक 1800 पार, देखिए पूरा डेटा

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments