Shemford School Haldwani
हल्द्वानी- (मिशन हौसला) DGP के निर्देश पर पुलिस कर रही जबरदस्त सराहनीय कार्य, यहां ऐसे पहुंचाई पुलिस ने प्राणवायु

हल्द्वानी- (मिशन हौसला) DGP के निर्देश पर पुलिस कर रही जबरदस्त सराहनीय कार्य, यहां ऐसे पहुंचाई पुलिस ने प्राणवायु

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

उत्तराखंड कोरोनावायरस कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच जहां पुलिस सख्ती के साथ कोविड-19 के नियमों का पालन करा रही है तो वहीं उत्तराखंड पुलिस महकमे के मुखिया डीजीपी अशोक कुमार सिंह के निर्देश पर राज्य भर में चल रहे मिशन हौसला ने पुलिस के लिए लोगों के प्रति सच्ची मित्रता का भाव जगाया है। विषम परिस्थितियों में भी पुलिस कानून का पालन कराने के साथ-साथ जिस तरह असहाय वह गरीब लोगों की मदद को आगे आई है शायद ही ऐसा उदाहरण पहले कभी देखने को मिला हो।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) 41 दरोगाओं के तबादले, देखिए किसे कहाँ मिली जिम्मेदारी

पुलिस महकमे के मुखिया आईपीएस अशोक कुमार द्वारा कोरोना बारिश से जनता के बचाव और गरीबों व असहाय लोगों को खाद्य रसद वह आवश्यक महत्वपूर्ण सामग्री तत्काल पहुंचाए जाने के लिए मिशन हौसला शुरू कराया गया है जिसके तहत नैनीताल पुलिस एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी के नेतृत्व में बेहतर कार्य कर रही है। सोमवार को भी पुलिस ने हर जगह से परेशान होकर ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए हार चुके हल्दुआ रामनगर के एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के पुत्र द्वारा चौकी प्रभारी पीरुमदारा भगवान सिंह महर को दूरभाष पर बताया कि उनके पिता का ऑक्सीजन लेवल डाउन होने की वजह से उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर लगा था, लेकिन वह खत्म हो गया है।

Kisaan Bhog Ata

और उनके कई संपर्क और प्रयासों से उनको सिलेंडर उपलब्ध नहीं हो पा रहा है जिससे उन्होंने पुलिस से ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था किए जाने की गुहार लगाई, जिस पर उत्तराखंड पुलिस द्वारा चलाए जा रहे मिशन हौसला के तहत तत्काल पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर उनके घर जाकर उन्हें उपलब्ध कराया जिस पर स्वजनों और स्थानीय जनता द्वारा उत्तराखंड पुलिस के मिशन हौसला मुहिम की भूरी भूरी प्रशंसा की गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां AUTO चालक के एकाउंट से 1 करोड़ का ट्रांजैक्शन देख पुलिस भी हैरान, जानिए क्या है पूरा मामला
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- (बड़ी खबर) वन दरोगा भर्ती को लेकर आई अपडेट, पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड: यहां शराब लेने को उमड़े पियक्कड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें 👉हल्द्वानी- प्रशासन ने स्थापित किया एक और कंट्रोल रूम, बेड, प्लाज्मा और ब्लड की जानकारी के लिए करें यहां फोन

यह भी पढ़ें 👉देहरादून- एक और लूट पर अंकुश लगाने के निर्देश, CT स्कैन और डिजिटल X-RAY के होंगे रेट फिक्स

यह भी पढ़ें 👉हल्द्वानी-(ध्यान दें) नैनीताल जिले में कोरोना कर्फ्यू के ये है नियम, जानिए विस्तार से

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

2 Comments
Inline Feedbacks
View all comments