Shemford School Haldwani

उत्तराखंड: यहां शराब लेने को उमड़े पियक्कड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, वीडियो वायरल

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

नैनीताल: कोरोनाकाल में एक बार फिर नैनीताल जिला सुर्खियों में है। सोमवार से लॉकडाउन की खबर के बाद यहां शराब की दुकानों पर लोगों का हूजुम उमड़ पड़ा। आलम यह हो गया कि लंबी-लंबी कतार लग गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन सोशल डिस्टेसिंग की पूरी तरह से धज्जियां उड़ गई। याद है पिछले साल का लॉकडाउन जम बारिश और बर्फ में भी नैनीताल में शराब के लिए लंबी लाइन लगी थी। इसके बाद वीडियो पूरे देशभर में वायरल हो गया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां हुआ लाखो टन कूड़े के ऊपर अनोखा योग

जैसे ही लोगों को पता चला कि 11 मई से 18 मई तक राज्य में कठोर कोविड-19 कर्फ्यू लगा है और शराब की दुकानें बंद रहेंगी तो पिछले साल जैसा वहीं नजारा ठीक इस साल डोलमार के पास दिखा है, जहां दूर-दूर से लोग शराब खरीदने पहुंच गये। देखते ही देखते थोड़ी समय में यहां मेला लग गया। शराब के लिए लोगों में कोरोना का खौंफ बिल्कुल खत्म हो गया। इसके बाद लाइन लग गई जिसमें लोग एक दूसरे चिपके नजर आये। यहा की वीडियो और तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। एक बार फिर इस साल के लॉकडाउन में पिक्कड़ों ने नैनीताल का नाम सुर्खियों में ला दिया है।

Kisaan Bhog Ata

अचानक यहां शराब की दुकान में भीड़ बढऩे के बाद पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन भीड़ देख उनके भी पसीने छूट गये। इस दौरान लोग एक-दूसरे से छिपकर सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाते दिखे। शराब के लिए ऐसी मारामारी डोलमार में देखने को मिली।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- BJP आलाकमान ने उत्तराखंड की महिला नेत्री दीप्ति रावत को दी यह बड़ी जिम्मेदारी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

5 Comments
Inline Feedbacks
View all comments