Ad

हल्द्वानी : जिला अध्यक्ष ने समझी सब्जी वाले वाहनों की पीड़ा, अधिकारियों से कराई वर्ता

KhabarPahad-App
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी – कृषि उत्पादन मंडी समिति हल्द्वानी से पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले सब्जी के वाहनों को पर्यटक सीजन एवं कैंची धाम मेले में पहुंच रहे श्रद्धालुओं के भारी ट्रैफिक के चलते समय से अपने गंतव्य में नहीं पहुंच पाने से व्यापारियों एवं आम जनता को हो रही परेशानियों के समाधान के लिए आज हल्द्वानी नवीन मंडी गेस्ट हाउस में जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट ने फल सब्जी कारोबारी एवं पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में बैठक आयोजित की गई ।

गौरतलब है राज्य में पर्यटक सीजन के चरम पर होने एवं आगामी 15 जून को कैंची धाम मेले के चलते भारी ट्रैफिक दबाव के कारण हल्द्वानी मंडी से सब्जी लेकर पर्वतीय जिलों में जाने वाले भारी वाहन चालकों के जाम में फस जाने के कारण समय से फल सब्जी के अपने गंतव्य में नहीं पहुंच पाने से सब्जी के गर्मी के मौसम में खराब होने एवं पर्वतीय क्षेत्र की जनता को महंगी सब्जी मिलने शिकायत मंडी के कारोबारियों ने भाजपा जिलाध्यक्ष से की थी , जिसके समाधान के लिए आज भाजपा जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट ने मंडी कारोबारी , भारी वाहन चालक , पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में बैठक आयोजित कर समाधान तलाशे गए ।

मंडी कारोबारियों का कहना है मंडी से भारी वाहन पर्वतीय क्षेत्रों के लिए सब्जी लेकर दोपहर एक बजे तक निकल पाते हैं , मंडी से निकलते ही काठगोदाम , भवाली ,भीमताल , कैंची , गरमपानी , क्षेत्र में सब्जी के ट्रकों को लंबे जाम में रुकना पड़ रहा है जिससे गर्मी का मौसम होने के कारण अधिकांश सब्जी खराब हो जा रही है , और पर्वतीय क्षेत्र की जनता को सब्जी की कम आवक होने के कारण भारी कीमतें चुकानी पड़ रही है ।
कारोबारियों ने कहा ठीक इसी तरह की दिक्कत पहाड़ों से हल्द्वानी मंडी में सब्जी लेकर आ रहे भारी वाहनों के सामने भी आ रही है ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : (बड़ी खबर) कल शहर का ट्रैफिक रहेगा डाइवर्ट, देखिए प्लान
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां कलयुगी बेटे ने चाकू से गोदकर कर दी मां की हत्या, हत्यारा बेटा फरार

बैठक में जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट ने पुलिस प्रशासन से सब्जी लेकर जा रहे वाहनों को जाम से निजात दिलाने बेवजह उनको नही रोकने एवं सब्जी के भारी वाहनों की आवाजाही सुचारू रूप से चलाने को कहा है । हालांकि उन्होंने बाबा नीम करौली कैंची धाम मेले के दौरान परिवर्तित रूट से होकर ही भारी वाहनों के मंडी पहुचने की बात कही । बावजूद इसके आम जनता एवं मंडी कारोबारियों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े उसके लिए सब्जी लेकर जा रहे भारी वाहनों को ग्रीन जोन देने के प्रयास करने को प्रताप बिष्ट ने पुलिस प्रशासन से कहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून :(Good News) इलाज सस्ता, एक पर्ची एक रेट, जनता को राहत

बैठक में पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी , आलू फल व्यापारी एसोसिएशन अध्यक्ष कैलाश जोशी , महामंत्री दीपक पाठक ,दुर्गा तिवारी , जीवन कार्की, नवीन गोश्वामी,मदन पांडे कैलाश लोहनी ,समेत फल सब्जी कारोबारी , एवं वाहन स्वामी मौजूद रहे ।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments