हल्द्वानी -(बड़ी खबर) गर्भवती महिला की मौत के बाद झोलाछाप क्लिनिक सील

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी – गौजाजाली में एक बार फिर झोलाछाप डाक्टर पूर्व आशा वर्कर ने महिला का गर्भपात किया। महिला की हालत बिगड़ने पर उसे एसटीएच लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। महिला का पोस्टमार्टम कराया गया है। प्रशासन ने झोलाछाप डाक्टर के क्लीनिक को सीज कर जांच शुरू कर दी है। सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया गौजाजाली निवासी अफसाना बेगम (38 वर्ष) गर्भवती थी, उपचार के दौरान मौत हो गई। क्योंकि पूर्व आशा वर्कर रही झोलाझाप डाक्टर ने प्रसव पीड़ा के दौरान उसका ऑपरेशन कर दिया। जिसमें उसके अंदरूनी पार्ट्स बाहर आ गए, जिसके बाद महिला की हालत बेहद गंभीर हो गई, जिसे सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) राज्य में 1455 पदों पर जल्द होगी भर्ती
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) प्रदीप बिष्ट को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जब सिटी मैजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने गहनता से पूछताछ की तो पता चला कि वह महिला पहले गौजाजाली में एक झोलाछाप डाक्टर से इलाज करा रही थी। फिर महिला को एस.टी.एच. ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। झोलाछाप महिला का नाम पूछा तो ममता नाम सामने आया, जो पूर्व में आशा कार्यकर्ता थी।


जहां सिटी मजिस्ट्रेट ने महिला के शव का शव बरामद किया। साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट ने बनभूलपुरा थाना पुलिस को महिला के पति से पूछताछ करने के निर्देश दिए हैं ताकि झोलाछाप का नाम पता चल सके।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments