हल्द्वानी -(बड़ी खबर) पकड़ा गया मासूम का जबड़ा तोड़ने वाला, ऐसे किया था दुष्कर्म का प्रयास

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी:कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार को 12 वर्षीय बालिका के साथ हुए जघन्य अपराध के मामले में पुलिस ने 52 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है. पूरे मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है. 8 अगस्त की शाम को हल्द्वानी के गौला नदी के किनारे झाड़ियां में 12 साल की बालिका लहूलुहान हालत में मिली थी।

बालिका के सिर और चेहरे को पत्थरों से कुचला गया था बड़े पत्थर के प्रहार से बालिका का जबड़ाभी टूट गया था। बकरी चराने वाले दंपति ने बालिका को झाड़ियां में लहूलुहान स्थिति में देख पुलिस को सूचना दी थी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया मेडिकल रिपोर्ट और जांच में पाया गया की बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया था दुष्कर्म में असफल होने पर आरोपी द्वारा पत्थरों से कुचल बालिका के शरीर के कपड़े से ही उसकी गला घोट उसको मारा हुआ समझ आरोपी फरार हो गया था।

लेकिन बालिका किस्मत से बच गई….

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : बेतालघाट दुर्घटना में 108 द्वारा फोन ना उठाने की खबर का CM ने लिया संज्ञान, कार्रवाई के निर्देश

पुलिस ने मामला का खुलासा करने के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई थी जिसके बाद पुलिस को कामयाबी मिली है जहां गौला नदी किनारे आने जाने वाले लोगों से पूछताछ की गई .पुलिस के टीम द्वारा नदी में मछली मारने वाले लोगों से पूछताछ में एक संदिग्ध व्यक्ति का नाम सामने आया। जिसके बाद इंदिरा नगर के रहने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : (बड़ी खबर) अब इस तारीख तक हो सकेंगे अधिकारी- कर्मचारियों के तबादले

जिसने एक घटना को अंजाम दिया है। पूछताछ में आरोपी ने घटना की बात का बोलते हुए कहा है कि बालिका मंगलवार दोपहर खाना लेकर नदी में रहता निकल रहे अपने पिता को जा रही थी, इस दौरान बालिका रास्ता भटक गई जिसके बाद आरोपी रास्ता दिखाने के बहाने उसको झाड़ियों में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन पीड़िता चिल्लाने लगी जिससे गुस्से में आकर आरोपी ने पीड़िता के ऊपर बड़े पत्थर से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : अचानक पुलिस ने की स्पा सेंटर में छपेमारी

जिससे उसका सर और जबड़ा टूट गया यहां तक कि आरोपी बालिका के कपड़े से उसका गला भी घोट दिया और मरा हुआ समझ फरार हो गया।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा कि पकड़ा गया आरोपी सात बच्चों का बाप है। बालिका का इलाज सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा है जहां बालिका की हालत गंभीर है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments