Shemford School Haldwani

हल्द्वानी- जिले में 24 घण्टे में 999 मामले और 19 की मौत, व्यवस्थाए बेअसर, पूरे जिले में कर्फ्यू

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

कोरोनावायरस कोविड-19 ने नैनीताल जिले में अपने पुराने रिकॉर्ड सारे ध्वस्त कर दिए हैं अप्रैल महीने के आखिरी दिन जिले में 999 संक्रमित मामले मिले हैं इसके साथ ही 19 संक्रमित मरीजों की मौत भी हुई है जिले में कोरोनावायरस कोविड-19 की दूसरी लहर यानी जनवरी से अप्रैल के बीच 11744 संक्रमित मिले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहां कार गिरी डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में, उड़े परखच्चे

आंखों पर नजर डालें 2 जनवरी महीने में 1134 और फरवरी महीने में 104 और मार्च में 488 नए मामले आए थे और सीधे अप्रैल में जानलेवा लहर में 10018 लोगों को जिले में अपनी चपेट में लिया है। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग हल्द्वानी में अब तक 111 माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना चुका है 97 कंटेनमेंट जोन मुक्त कर दिए गए हैं लेकिन पूरे जिले में कर्फ्यू सहित सारे संसाधनों का उपयोग करने के बावजूद कोरोनावायरस कोविड-19 के इस चक्र को तोड़ पाने में नाकाम रहा है।

Kisaan Bhog Ata

जिलाधिकारी ने आज से नैनीताल जिले के उन छूटे हुए इलाकों में भी कर्फ्यू लगा दिया है जहां अब तक छूट मिली हुई थी कोरोना लगातार बढ़ रहे मामले की वजह से शहर के सभी सरकारी और प्राइवेट अस्पताल लगभग फुल बताए जा रहे हैं ऐसे में सरकार और प्रशासन हर किसी से एक ही अपील कर रहा है कि घर में रहें और सुरक्षित रहें कोविड-19 के नियमों का कड़ाई से पालन करें ताकि इस महामारी के चक्र को तोड़ा जा सके।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (Good News)-प्रदेश के करीब 23.80 लाख राशनकार्डधारकों मिलेगा ये खास फायदा, केन्द्र से मिली अनुमति
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments