Shemford School Haldwani

उत्तराखंड- यहां बाबा के भेष में नाबालिग का अपहरण, ग्रामीणों ने पकड़ा रंगे हाथ, फिर हुआ ये…

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

उत्तराखंड नैनीताल जिले के बेतालघाट ब्लॉक में नाबालिग के अपहरण किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है राजस्व पुलिस ने इस मामले में दो बाबाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है प्रथम दृष्टया जानकारी में आया है कि दोनों बाबा नाबालिक को हरियाणा ले जाने की फिराक में थे इस पूरे घटना से गांव में आक्रोश व्याप्त है।

दरअसल बेतालघाट ब्लॉक के दाडिमा गांव में डेढ़ महीने पहले एक बाबा पहुंचा जिसने अपना नाम संध्या गिरी बताया पहाड़ के सीधे साधे लोगों ने गांव के एक मंदिर में बाबा को शरण दे दी। मामला तब खुला जब शुक्रवार को एकाएक गांव का एक बच्चा गायब हो गया नाबालिक बच्चे के लापता हो जाने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया आसपास सभी खोजबीन में लगे राजस्व पुलिस को भी सूचना दी गई। तभी किसी को इस बात की जानकारी लगी कि मंदिर के अंदर किसी बच्चे की रोने की आवाज आ रही है।

Kisaan Bhog Ata

जब ग्रामीण और परिजन मंदिर पहुंचे तो एक कमरे में बच्चे को कैद देखकर उनके होश उड़ गए कमरे का ताला तोड़कर बच्चे को उन्होंने सकुशल बाहर निकाला और मंदिर में रहने वाले बाबा से जब ग्रामीणों ने गुस्से में पूछताछ की तो बाबा ने सब कुछ स्वीकार लिया और संध्या गिरि बाबा के भी इस मामले में शामिल होने की बात कही जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों बाबाओं को पुलिस के हवाले कर दिया है। दोनों बाबा नाबालिक को हरियाणा ले जाने की फिराक में थे और किसी को शक न हो इसके लिए बच्चे को जबरदस्ती सन्यासी जैसे कपड़े पहना दिए यही नहीं शातिर बाबा ने बच्चे को दूसरे मंदिर में रख खुद वापस जिस मंदिर में शरण ली थी वहां लौट आया और खुद भी गांव वालों के साथ बच्चों की खोजबीन में जुटा रहा जब मामले का खुलासा हुआ तो गांव वाले और भड़क गए राजस्व पुलिस को भी ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां हुआ लाखो टन कूड़े के ऊपर अनोखा योग
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments