उत्तराखंडः प्राधिकरण के नाम पर कर दी वसूली, दो तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

US Nagar News: पत्रकारिता की आड़ में ठगी के धंधे शुरू हो चुके है। आज प्रदेश के हर जिले में ऐसे तथाकथित पत्रकारों की संख्या बढ़ती जा रही है। इससे पहले भी ऊधमसिंह नगर में ऐसे कई मामले आ चुके है। लेकिन इसके बाद फिर ऐसे तथाकथित पत्रकार सलाखों के बाहर आ जाते है। पिछले कई सालों से ऐसा सिलसिला जारी है। वहीं विगत वर्ष हल्द्वानी में भी ऐसा मामला सामने आया था जिसमें ऊधमसिंह नगर के तथाकथित पत्रकार वसूली करते हुए पकड़े गये थे। अब ऊधमसिंह नगर में फिर एक मामला सामने आया है। जिमसें जिला विकास प्राधिकरण ;डीडीएद्ध के नाम पर अवैध वसूली के आरोप में पुलिस ने दो कथित पत्रकारों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट- उत्तराखंड के कुछ जिलों में मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक मौसम बिगड़ने के आसार

मंगलवार को एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने खुलासा करते हुए बताया कि डीडीए के सचिव एनएस नबियाल ने उन्हें तहरीर सौंपी थी। कूटरचित दस्तावेज बनाकर अवैध वसूली के आरोप में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। मामले की जांच एसएसआई अर्जुन गिरि कर रहे थे। इस मामले में पुलिस ने गांधी कॉलोनी निवासी दिव्यांग सलीम खान और मूलरूप से शेखपुरीए मेरठ व हाल निवासी भूतबंगला के वरुण बांध को गिरफ्तार किया है। यहीं नहीं उनके पास डीडीए के नाम से अकबर टूल्सए गांधी कॉलोनी के खिलाफ कूटरचित नोटिसए इसे तैयार करने में इस्तेमाल की जा रहीं दो मुहरए नौ लिफाफेए 12ए000 रुपयेए घटना में प्रयुक्त एक बाइकए एक व्हीलचेयर बरामद की।

एसएसपी ने बताया कि दोनों आरोपी शातिर अपराधी हैं। वे पत्रकारिता की आड़ में अपनी बाइक में पुलिस का लोगो और पुलिस लिखवाकर अवैध वसूली करते थे। इन दोनों का आपराधिक इतिहास रहा है। सलीम पर नौ और वरुण पर तीन केस दर्ज हैं। अब इन पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। वहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments