Ad

उत्तराखंड- अब यहां पकड़ा गया सेक्स रैकेट, सरगना व्हाट्सएप से ग्राहकों को भेजता था लड़कियों की फ़ोटो

खबर शेयर करें

Dehradun News- देवभूमि में देह व्यापार का धंधा जोरों पर है। हल्द्वानी से लेकर देहरादून तक कई सेक्स रेकैट चल रहे है। विगत दिनों हल्द्वानी, रुद्रपुर के स्पा सेंटरों में देह व्यापार का धंधा करते हुए कई युवक-युवतियां को पुलिस ने पकड़ा। अब देहरादून के वसंत विहार के पाश एरिया नर्मदा एन्क्लेव में चल रहे देह व्यापार का वसंत विहार थाना पुलिस ने पर्दाफाश किया है। यहां दंपती सहित दो अन्य को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को शिकायत मिली थी कि जीएमएस रोड स्थित नर्मदा एन्क्लेव के एक घर में देह व्यापार चल रहा है। जिसके बाद मंगलवार को पुलिस टीम जब घर में पहुंची तो एक कमरे में एक महिला व पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। दूसरे कमरे में आरोपित पति-पत्नी थे और तीसरे कमरे में उनके तीन बच्चे थे। छापेमारी में कमरे से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ। सैक्स रैकेट चलाने वाले संदीप व उसकी पत्नी रिया ने बताया कि उन्होंने किसी रिश्तेदार से मकान किराये पर लिया हुआ है। वह दिल्ली व गाजियाबाद से लड़कियों को देहरादून बुलाते हैं।

पति ग्राहकों से संपर्क में रहता था। इसके लिए वह वाट्सएप का इस्तेमाल करता था। आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए आरोपी रविकांत ने बताया कि वह दो साल से संदीप को जानता है। वह पहले भी संदीप के घर आया है। रविकांत को फोन कर दिल्ली से लडक़ी आने की बात कहकर उसे अपने घर बुलाया। देह व्यापार में पकड़ी गई महिला ने बताया कि वह पहले भी देह व्यापार करने के मामले में जेल जा चुकी है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पांच बकरियों को मार गया गुलदार, आधा दर्जन कुत्ते भी कर चुका है चट
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments