Ad

उत्तराखंड-(दुःखद)- यहाँ बोलोरो खाई में गिरी, दो की दर्दनाक मौत, 4 गम्भीर, ऐसे हुआ हादसा

खबर शेयर करें

नैनीताल- उत्तराखंड के नैनीताल जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जिले के रामगढ़ ब्लाक के छतौला गांव में कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि वाहन में सवार अन्य घायलों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। हादसे के उपरांत गांव में मातम पसर गया है। हादसे में चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को छतौला गांव निवासी सूरज (34) पुत्र बहादुर राम बोलेरो यूके 04 टीए / 9858 से परिजनों के साथ छतौला रोड से अपने गांव की ओर रवाना हुआ। सभी लोग गांव में रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। वाहन चालक सुरेश गांव से कुछ दूरी पर पहुंचा ही था कि वह वाहन पर संतुलन खो बैठा। जिसके बाद बोलेरो असंतुलित होकर करीब सौ मीटर नीचे खाई की ओर पलट गई। आसपास के ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया । जहां चिकित्सकों ने वाहन चालक सूूरज व उसकी 5 वर्षीय भतीजी पीहू पुत्री कपिल चंद्र को मृत घोषित कर दिया।

वाहन सवार छतौला गांव निवासी गंभीर रूप से घायल शंकर राम, नीरज, कपिल, तथा अदिति को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया है।घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को भी भेज दी गई है। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं गांव में मातम छा गया है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) पहाड़ से लेकर मैदान तक आंधी तूफान ओलावृष्टि और भारी बारिश का अलर्ट, एडवाइजरी भी जारी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments