purane boyfriend ne naye boyfriend ko mari goli

उत्तराखंडः प्यार के झमेले में हुआ पंगा, पुराने बॉयफ्रैंड ने नये बॉयफ्रैंड को मारी गोली…

खबर शेयर करें -

Haridwar News: खबर उत्तराखंड के हरिद्वार से है। यहां एक्स गर्लफ्रेंड को दिये गये पैसे वापस मांगने को लेकर विवाद हो गया। इस बीच विवाद में मेरठ निवासी एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने मौजूदा ब्वॉयफ्रेंड को पिस्टल से पेट में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक अपने दोस्तों के साथ फरार हो गया। मौके पर हो हल्ला मच गया। आनन-फानन में युवक को कनखल के रामकृष्ण मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल युवक के पिता ने हत्या एवं अपरहण के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

पूरा मामला मंगलवार देर रात प्रेमनगर आश्रम का है। पुलिस के अनुसार एक युवती का आयुष निवासी पीठ बाजार से प्रेम.प्रसंग चला आ रहा है। आयुष से पहले इसी युवती का मेरठ निवासी अभिषेक से ब्रेकअप हुआ था। युवती ने अपने पूर्व प्रेमी से 50 हजार रूपये लिये थे, जिसे अब वह वापस मांग रहा था।

युवती ने इस बात की जानकारी अपने नये प्रेमी को दी थी। जिसके लेकर अभिषेक एवं आयुष के बीच मोबाइल पर तकरार चली आ रही थी। मंगलवार रात भी जब मोबाइल फोन पर विवाद हुआ तब अभिषेक ने आयुष को प्रेमनगर आश्रम के पास आने की चुनौती दी। इसके चंद मिनट में मौके पर पहुंचे आयुष की जैसे ही अभिषेक से हाथपाई हुई तभी चंद कदम की दूरी पर चैपहिया वाहन में छिपकर बैठे उसके दोस्तों ने आयुष पर हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) यहां मिली लाश, ऐसे हुई शिनाख्त, पुलिस जांच में जुटी
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर )- UTET का रिजल्ट घोषित, ऐसे देखें अपना रिजल्ट…

इस दौरान आरोप है कि वे अपनी कार में आयुष को बैठाने लगे लेकिन आयुष पर काबू आता न देख उसके पेट में गोली मार दी। इसे बाद घायल आयुष को मौके पर छोड़कर आरोपी अपनी कार में फरार हो गए। इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में युवक को कनखल के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि आरोपी अभिषेक मेरठ का रहने वाला है, जिसकी तलाश कर रहे हैं। उसके साथ उसके सात आठ दोस्त भी थे। पिस्टल से संभवत गोली मारी गई है। युवक की हालत गंभीर बनी हई है। युवक की पिता के तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (दुःखद)- ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत, पिथौरागढ़ से रिश्तेदारी में आया था लालकुआं

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments