Ad

उत्तराखंड- यहां महिला ने 7 मिनट में महिला ने दिया तीन बच्चों को जन्म, जच्चा बच्चा स्वस्थ्य, डॉक्टर भी हैरान

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें
  • 311
    Shares

Kashipur News- काशीपुर में एक महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया। जज्चा-बच्चा स्वस्थ्य है। मुरादाबाद रोड स्थित आयुष्मान अस्पताल में ग्राम बाबरखेड़ा निवासी एक महिला ने एक ही प्रसव में मात्र 7 मिनट के अंदर तीन बच्चों को जन्म दिया है। बच्चों का वजन कम होने के कारण एनआईसीयू में विशेष चिकित्सकीय देखरेख में आयुष्मान योजना के अंतर्गत नि:शुल्क किया जा रहा है।

बाबरखेड़ा निवासी 24 वर्षीय आंचल पत्नी मनोज को यहां प्रसव पीड़ा होने पर भर्ती किया गया था। जिसके बाद उसने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया। जिसमें दो बेटियों और एक बेटे शामिल है। तीनों बच्चे दो से पांच मिनट के अंतराल पर पैदा हुए। अस्पताल के डॉ. गहलोत के अनुसार एक बच्चा एक किलो 800 ग्राम का है। दूसरी बेटी एक किलो 500 ग्राम और तीसरी बेटी एक किलो 600 ग्राम वजन की है।

महिला और उसके तीनों बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। स्वास्थ्यकर्मी और नर्स यह देखकर काफी हैरान हैं। सभी की देखभाल और उनका इलाज तीनों बच्चों का जन्म सफल रहा है। इधर एक साथ तीन बच्चों के जन्म से परिवार में खुशी का माहौल है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर-रामपुर रोड- हल्द्वानी रुट रहेगा बंद, वाया पंतनगर और लालकुआं से चलेगा रुट, रोडवेज ने बढ़ाया किराया
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments