उत्तराखंड- यहां दिल दहला देने वाला हादसा सीसीटीवी में कैद, वीडियो देख हिल जाओगे

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

उत्तराखंड के खैरना में एक दिल दहला देने वाला मोटर एक्सीडेंट सी.सी.टी.वी.में कैद हुआ है । बिना देखे सड़क क्रॉस कर रहे मोटर साइकिल चालक को बचाने के चक्कर में ऑल्टो टैक्सी पलट गई । हैरानी की बात ये है कि इतने भीषण हादसे के बावजूद कोई भी गंभीर घायल नहीं हुआ ।

अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में शुक्रवार की सुबह खैरना बाजार में हल्द्वानी से बागेश्वर जा रही आल्टो कार स्कूटी सवार को बचाने के प्रयास में पलट गई । हादसे में मोटर साइकिल चालक और कार सवार चार लोग बाल बाल बच गए। हादसे में घायल एक महिला को सीएचसी गरमपानी में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घटना की सूचना मिलते ही खैरना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

हल्द्वानी से बागेश्वर को सवारी लेकर जा रही ऑल्टो टैक्सी कार संख्या यू.के.02 टी.ए.2131 खैरना बाजार को पार कर रही थी । अचानक एक स्कूटी सवार सड़क पार करने लगा । स्कूटी को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पहले दुकान के आगे की सीढ़ियों से टकराई और फिर पलट गई । कार टकराने की जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सवारों को बाहर निकाला।पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से वाहन को सीधा कर सड़क किनारे किया।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) कप्तान के बाद अब डीएम ने भी दिया अल्टीमेटम, आखिर क्यों नहीं जमा हो रहे हथियार
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments