Shemford School Haldwani

उत्तराखंड- बग्वाल मेले में ऐसे कर पाएंगे शिरकत, DM ने जारी किए निर्देश

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Champawat News- देवीधुरा में रक्षाबंधन के मौके पर मां बाराही धाम में लगने वाला बग्वाल मेला कोविड-19 के चलते सांकेतिक रूप से मनाया जाएगा। इस दौरान कोविड गाइड लाइन का पूरा पालन होगा। मेला में शामिल होने वाले लोगों को कोविड-19 वैक्सीन के दोनों डोज दिखाने होंगे या 72 घंटे आरटी पीसीआर टेस्ट दिखाना होगा, तभी मेले में प्रवेश की अनुमति मिलेगी। गुरुवार को जिलाधिकारी विनीत तोमर मंदिरसमिति मेला प्रबंधक और पुलिस प्रशासन के साथ बैठक कर मेले का आयोजन का रूपरेखा तैयार किया।

बैठक में तय किया गया कि कोविड के खतरे को देखते हुए इस वर्ष भी मेले का आयोजन सांकेतिक रूप में ही किया जाएगा। बाराही धाम के व्यापरियों ने 22 अगस्त को होने वाले बग्वाल के दिन बाज़ार खोलने की मांग उठाई।जिलाधिकारी ने कहा कि कोविड19 की गाइडलाइन के नियमों का पालन करते हुए व्यापारी दुकानें खोल सकते हैं।

दोनों वैक्सीन 72 घंटे rt-pcr रिपोर्ट लगाने वालों को मिलेगी अनुमति

बैठक में तय हुआ की देवीधुरा बग्वाल मेले में शामिल होने वाले लोगों को दो दिन पहले कोरोना का टेस्ट तथा 72 घंटे पहले की आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लाना जरूरी होगी। या जो लोग दोनों वैक्सीन चुके हैं उन्हें भी बग्वाल मेले में प्रवेश की अनुमति होगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- एसएसपी ने पांच दरोगाओं के किए तबादले, देखिए कौन कहां गया
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments