हल्द्वानी- संगीत प्रेमियों के लिए खुशखबरी, यहां खुला अत्याधुनिक रिकॉर्डिंग स्टूडियो

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News- अगर आप संगीत प्रेमी हैं और अपने गीतों की रिकॉर्डिंग करना चाहते हैं तो अब आपके लिए एक और नया विकल्प मिल गया है । हल्द्वानी के समीपवर्ती इलाके हल्दुचौड क्षेत्र का पहला रिकॉर्डिंग स्टूडियो बनकर तैयार है। 20 अगस्त को यह संगीत प्रेमियों के लिए खोल दिया जाएगा। लोक कला और लोक संस्कृति के बीच उत्तराखंड के लोकगीतों को आगे बढ़ाने के लिए स्टूडियो का बड़ा महत्व है। लिहाजा संगीत में रुचि रखने वाले अभय उपाध्याय ग्रामीण क्षेत्र में पहला स्टूडियो खोल रहे हैं।

बचपन से ही संगीत के क्षेत्र में रुचि रखने वाले हल्दुचौड़ निवासी अभय उपाध्याय पुत्र श्री दया कृष्ण उपाध्याय हल्दुचौड का पहला रिकॉर्डिंग स्टूडियो खोलने जा रहे हैं, जिसका नाम उन्होंने डी.के रिकॉर्डिंग स्टूडियो रखा है अभय ने बताया कि गीत और लोक संगीत को मंच प्रदान करने के लिए यह स्टूडियो क्षेत्र का नाम रोशन करेगा और अब गायक कलाकारो को रिकॉर्डिंग के लिए क़हीं दूर नहीं जाना पड़ेगा और पूर्ण रूप से सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी ।

अभय उपाध्याय

अब ग्रामीण व छोटे इलाकों में छुपी प्रतिभाएं अपने हुनर को निखारने के लिए अत्याधुनिक व बेहतरीन स्टूडियो का सहारा ले सकती हैं। अभय उपाध्याय के इस नए इनीशिएटिव को देखकर प्रधान हेमा जोशी ने खुशी जताई और अभय के उज्जवल भविष्य की कामना की। और लोक गायक प्रहलाद मेहरा जी, रमेश बाबू गोस्वामी, राजेंद्र बिष्ट, इंदर आर्य व नव प्रभात सोसायटी अध्यक्ष तेजेश्वर सिंह घुग्त्याल ,पंजाबी महासभा उत्तराखंड अध्यक्ष जसविंदर सिंह भसीन व उत्तराखंड के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर चंद्र प्रकाश ने अभय के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- फिर वही पुराने हालात, आज फिर आए रिकॉर्ड तोड़ मामले, देखी अपने इलाके का हाल
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments