Ad

उत्तराखंड : यहां खाई में गिरने से एक पूर्व सैनिक की हुई मौत

KhabarPahad-App
खबर शेयर करें -
  • खाई में गिरने से एक पूर्व सैनिक की हुई मौत, पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने निकाला शव को खाई से बाहर

चम्पावत- लोहाघाट क्षेत्र में हुए एक हादसे में चम्पावत के एक पूर्व सैनिक की मौत हो गई। मृतक की बाइक सड़क किनारे खड़ी मिली है। सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई से बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार शादी समारोह में शामिल होने चौमेल जा रहे चम्पावत निवासी पूर्व सैनिक पंकज पांडे (36) पुत्र हरीश चंद्र पांडे (गोल्ज्यू मंदिर के पुजारी) निवासी खर्ककार्की की चौमेल रोड में मंगोली के पास गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। सूचना पर डायल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद टीम ने फायर स्टेशन लोहाघाट को सूचना दी।

सूचना पर फायर टीम एफएसएसओ चंदन राम के नेतृत्व में रविवार रात 12:00 बजे के लगभग घटना स्थल पर पहुंची।फायर टीम ने रात के अंधेरे में कड़ी मस्कत के बाद पूर्व सैनिक को गहरी खाई से निकला तथा 108 के जरिए के उन्हें लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : जल्द जारी हो सकती है IAS और PCS अधिकारियों की ट्रांसफर लिस्ट
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून :(Good News) इलाज सस्ता, एक पर्ची एक रेट, जनता को राहत

सोमवार को एफएसएसओ चंदन राम ने बताया पूर्व सैनिक को काफी गंभीर चोटें लगी हुई थीं। वहीं सड़क के किनारे मृतक की बाइक भी खड़ी मिली। लोहाघाट थाने के प्रभारी एसओ चेतन रावत ने बताया शव को कब्जे मे ले लिया है। पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। घटना की सूचना पर परिजन लोहाघाट पहुंच गए हैं।

पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक के चाचा गोविन्द बल्लभ पांडे ने बताया पंकज 3 कुमाऊं से 4 वर्ष पूर्व ही रिटायर हुए हैं। उनका विवाह हुए तीन वर्ष हुए हैं। उन्होंने बताया जब काफी देर तक पंकज शादी समारोह में पहुंचा तथा उसके द्वारा फ़ोन नहीं उठाया गया तो परिजन उसकी तलाश में गए। परिजनों को पंकज की बाइक और मोबाइल सड़क किनारे मिली जिसके बाद उन्होने 112 को सूचना दी। फायर टीम मे राजेश खर्कवाल, एफएम भरत सिंह, हेमचंद सिंह, प्रमोद कुमार आदि शामिल रहे।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments