उत्तराखंडः शादीशुदा महिला पर चढ़ा इश्क का बुखार, प्रेमी संग मिलकर किया ऐसा घिनौना काम…

खबर शेयर करें -

Haridwar News: महिलाओं पर प्यार का बुखार इस कदर चढ़ जाता है कि वह अच्छा और बुरा सबकुछ भूल जाती है। अक्सर आपने शादीशुदा महिलाओं के इश्क की खबरें सुनीं और पढ़ी होगी। जिसमें कई बार महिलाएं बच्चों को छोड़ प्यार हो जाती है। लेकिन हरिद्वार जिले में गजब का मामला सामने आया। जहां एक महिला ने पति को प्रेमी संग मिलकर ठिकाने लगाने की योजना बना डाली। लेकिन बच्चांे के शोर मचाने पर पूरा मामला खुल गया और पति बच गया।

खबर हरिद्वार जिले के बहादराबाद थाना क्षेत्र की है। जहां एक गांव में अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति का गला दबाने का प्रयास किया। इस दौरान शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग घर में पहुंच गए। आरोपी दीवार फांदकर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पति की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शिकायतकर्ता अलीपुर का कहना है कि गांव का ही एक युवक से उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। ऐसे में कई बार उसने आरोपी युवक को समझाया गया। लेकिन वह नहीं माना, आरोप है कि शुक्रवार की रात पत्नी का प्रेमी और उसकी पत्नी ने सोते हुए गला दबाकर मारने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) यहां मिली लाश, ऐसे हुई शिनाख्त, पुलिस जांच में जुटी
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर )- UTET का रिजल्ट घोषित, ऐसे देखें अपना रिजल्ट…

शोर-शराबा सुनकर बच्चे जाग गए और आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। लोगों ने बमुश्किल उसको बचाया। जबकि इस दौरान आरोपी दीवार फांद कर भाग गया। इस मामले में थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि अन्नू पत्नी विपिन कुमार और अजय पुत्र प्रमोद कुमार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (शाबास भुली)-पहाड़ की बेटी हिमानी ने बनाया ग्लूकोज लेवल इंडीकेटर माॅडल, राज्य में मिला पहला स्थान

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments