Ad

उत्तराखंड- घर से लापता हुए 4 मासूम बच्चे 140 किलोमीटर दूर दादा-दादी के पास पहुंचे, पुलिस ने माता-पिता को दिया नोटिस

खबर शेयर करें -

Dehradun News- उत्तराखंड में चार छोटे बच्चे माता पिता के डर से 140 किलोमीटर दूर अपने दादा दादी के पास पहुंच गए। 2 दिन से लापता बच्चों की खबर जैसे ही दादा दादी के वहां पहुंचने पर मिले तो परिजनों ने राहत की सांस ली। पर वही पुलिस ने माता पिता को नोटिस भेजा साथ ही बाल कल्याण समिति को भी मामले की जानकारी दी है।

जानकारी के मुताबिक वसंत विहार थाना क्षेत्र में शनिवार की दोपहर को घर से 4 बालक जिनमें तीन लड़के और एक लड़की शामिल हैं कहीं चले गए। इन बच्चों के माता-पिता फूड डिलीवरी कंपनी में काम करते हैं जैसे ही वह घर पहुंचे तो बच्चों को न देख परेशान हो गए जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी घर से लापता बच्चों में सबसे बड़ा भाई 15 साल का फिर बहन 13 साल की और छोटा भाई 10 साल का और सबसे छोटा भाई 8 साल का है।

पुलिस ने परिजनों की सूचना पर छानबीन शुरू करें लेकिन शनिवार की रात व रविवार के दिन भर बच्चों का कोई पता नहीं लगा। लेकिन रविवार की शाम को बच्चों के माता-पिता ने थाने में आकर बताया कि उनके चारों बच्चे बिजनौर अपने दादा दादी के यहां पहुंच गए हैं। दरअसल जब पता चला कि 8 साल का बच्चा सबसे पहले घर से निकला इस पर घर में मौजूद सबसे बड़े भाई ने उसको ढूंढने के लिए अपने तीनों भाई बहन के साथ आईएसबीटी पहुंचा, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी लिहाजा माता पिता की डांट से बचने के लिए वह बिजनौर की बस में सवार हो गए और अपने दादा के घर चले गए इससे पहले भी एक बच्चा अपने दादा दादी के यहां जा चुका था। लिहाजा दोबारा फिर से सारे बच्चे वही पहुंच गए।

वहीं पुलिस ने माता पिता को नोटिस जारी किया है साथ ही कहा है कि इन नाबालिक बच्चों का खुद का ख्याल रखें या फिर कोई ख्याल रखने वाला तैनात करें इसके अलावा बाल कल्याण समिति को भी इस घटना से अवगत कराया गया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- UKSSSE में परीक्षा नियंत्रक की तैनाती के साथ ही खुला भर्तियों का रास्ता, होनी है 4200 पदों पर भर्ती
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments