उत्तराखंड- पहाड़ के इस बेटे ने कर दिखाया, मेनहत और अभ्यास से मीडिया में छाया ‘चमन’

खबर शेयर करें -

अल्मोड़ा: पहाड़ की जिंदगी मुश्किल ही सही, लेकिन इन मुश्किलों पर जीत कैसे पानी है, ये उत्तराखंड के होनहार अच्छी तरह जानते हैं। Almora Chaman Verma amazing talent आज हम आपको प्रदेश के एक ऐसे ही होनहार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके हैरान कर देने वाले स्टंट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं चमन वर्मा की, जो कि अपने करतबों से हर किसी को हैरान किए हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) इस विभाग में कर्मचारियो के स्थानांतरण की प्रक्रिया शुरू

चमन को लंबी-लंबी छलांग लगाने में महारत हासिल है। शरीर का संतुलन कैसे बनाए रखना है, ये भी चमन अच्छी तरह जानते हैं। अच्छा ट्रेनर और प्रोत्साहन मिल जाए तो चमन जैसे युवा क्या-क्या नहीं कर सकते। वो देश-दुनिया में अपने हुनर से छा जाने की काबिलियत रखते हैं, बस जरूरत है तो थोड़े प्रोत्साहन की। चमन वर्मा अल्मोड़ा के मासी क्षेत्र में रहते हैं। स्टंट की प्रैक्टिस के साथ ही चमन वर्कआउट के वीडियो भी बनाते हैं, जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं।

इनके खतरनाक स्टंट देखकर आप भी दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे। चमन बताते हैं कि उन्हें स्टंट की प्रैक्टिस करते हुए कुछ ही महीने हुए हैं। अगर हम लगातार अभ्यास करें तो कोई भी काम मुश्किल नहीं है। हर असंभव लगने वाले लक्ष्य को मेहनत से हासिल किया जा सकता है। प्रदेश के लाखों युवाओं की तरह चमन भी सेना में भर्ती होने का सपना देखते हैं, ताकि वो देश के लिए कुछ बेहतर कर सकें।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) कल से 11 जिलों में बारिश का पूर्वानुमान
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments