Ad

हल्द्वानी- कोतवाली के बाहर पत्नी ने पति की ऐसे की पिटाई, पुलिस ने बमुश्किल छुड़ाया

खबर शेयर करें

हल्द्वानी- कोतवाली के सामने उस समय हंगामा मच गया जब एक महिला ने अपने पति की पिटाई करनी शुरू कर दी। दरअसल पति हेल्पलाइन की शिकायत में कोतवाली पहुंचा था। महिला द्वारा पति को थप्पड़ ही थप्पड़ से पीटे जाने के बाद बमुश्किल पुलिस ने आकर पति को बचाया।

आपको बता दें कि 1 साल पहले पीलीभीत निवासी एक व्यक्ति की शादी हल्दूचौड़ महिला के साथ हुई थी । शादी के बाद पति-पत्नी में विवाद शुरू हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि मामला महिला हेल्पलाइन तक पहुंच गया। पत्नी ने महिला हेल्पलाइन हल्द्वानी में अपने पति के खिलाफ शिकायत की थी। और आज महिला हेल्पलाइन में आज पति तारीख पर आया, तारीख के बाद जैसे ही पति पत्नी थाने से बाहर निकले तो पत्नी ने और उसके परिजन ने पति की जमकर पिटाई कर दी । वहीं थाने में मौजूद महिला पुलिसकर्मी ने बमुश्किल पति को बचाया, फिलहाल पति का कहना है कि हम दोनों का विवाद चल रहा है। और महिला हेल्पलाइन से मेरे पास फोन आया था। आज यहां आने पर उसकी पत्नी परिजन और पत्नी ने जमकर पिटाई कर दी जिसकी शिकायत महिला हेल्पलाइन में पति के द्वारा की गई है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(Good News) सुशीला तिवारी के डॉक्टर अभिषेक राज ने युवक को दिया नया जीवनदान, ऐसे किया सफल ऑपरेशन
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments