Shemford School Haldwani
मैं भी डिजिटल

नैनीताल- ‘मैं भी डिजिटल’ कैंपेन होगा शुरू, हल्द्वानी, नैनीताल, भवाली, भीमताल, कालाढूंगी और लालकुआं में इस तारीख को लगेंगे प्रशिक्षण शिविर

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

नैनीताल – जिलाधिकारी सविन बंसल ने कहा कि जनपद में प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वनिधि योजना के अन्तर्गत ‘‘मै भी डिजिटल’’ कैम्पेन शिविरों का आयोजन होगा। प्रशिक्षण हेतु उन्होने मुख्य विकास अधिकारी को नोडल अधिकारी बनाया। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि प्रत्येक नगर निकाय में निर्धारित तिथि को शिविर लगाना सुनिश्चित करेंगे। इन विशेष डिजीटल कैम्पेन शिविरोें में पीएम स्वनिधि योजना के अन्तर्गत 31 दिसम्बर तक लाभावन्वित समस्त वैंडर्स को प्रशिक्षिण दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें👉. BREAKING NEWS- आखिर क्या है कोरोना वैक्सीन का सफर, जानिए एक क्लिक में

Kisaan Bhog Ata


जिलाधिकारी बंसल ने निर्देश दिये कि सभी निकाय बैकांे से समन्वय कर निकाय सभागारों में तीन दिवसीय पूर्णकालिक शिविरों का आयोजन कर वैण्डरों को प्रशिक्षण प्रदान करेंगे। उन्होने निर्देश दिये कि प्रत्येक निकाय द्वारा एक नोडल अधिकारी नामित किया जायेगा जो इस कैम्पेन हेतु लीड बैंक अधिकारी से समन्वय स्थापित करेगा। कैम्पेन के सफल संचालन एवं अनुश्रवण हेतु जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी को नोडल अधिकारी नामित किया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) 41 दरोगाओं के तबादले, देखिए किसे कहाँ मिली जिम्मेदारी

यह भी पढ़ें👉. देहरादून- सीएम रावत ने सरकारी स्कूल की छात्राओं को साइकिल की दी सौगात, इन छात्राओं को मिलेगा लाभ

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- राज्य में एक्टिव केस 2896, और 8 लोगों की मौत, जानिए अपने इलाके का हाल


DM बंसल ने बताया कि प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वनिधि योजना के अन्तर्गत ‘‘मै भी डिजीटल’’ कैम्पेन प्रशिक्षण नगर निगम सभागार हल्द्वानी में 8 जनवरी से 21 जनवरी तक आयोजित होगा। इसी तरह नगर पालिका नैनीताल में 8 से 13 जनवरी, नगर पालिका परिषद रामनगर में 8 से 12 जनवरी तक, नगर पालिका परिषद भवाली में 8 व 11 जनवरी, नगर पंचायत भीमताल में 8 व 11 जनवरी,नगर पंचायत कालाढूगी में 8 से 12 जनवरी तथा नगर पंचायत लालकुआं में 8 व 11 जनवरी दो दिन प्रशिक्षण आयोजित किया जायेगा। उन्होने मुख्य विकास अधिकारी को निर्देश दिये कि वे निर्धारित तिथि पर स्वयं शिविरों का आयोजन कर शिविरांे का पर्यवेक्षण कर प्रगति समीक्षा से जिला कार्यालय व निदेशालय शहरीय विकास देहरादून को भी अवगत करायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां AUTO चालक के एकाउंट से 1 करोड़ का ट्रांजैक्शन देख पुलिस भी हैरान, जानिए क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें👉. उत्तराखंड- ताइवान प्रजाति के बेर की फसल अब होने लगी यहां, इस किसान के प्रयोग ने कर दिया कमाल

यह भी पढ़ें👉. हल्द्वानी- ठंड में भी अंडा पड़ गया ठंडा, जानिए कितने गिरे रेट

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments