Ad
सरकारी दफ्तरों के लिए डीएम ने जारी किया आदेश

हल्द्वानी- इन कार्यालयों को छोड़कर बाकी सब रहेंगे बंद, DM ने दिए निर्देश

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हल्द्वानी – शासन से प्राप्त गाइडलाइन के साथ जिले के सभी कार्यालय कोरोना संक्रमण से मुक्त करने केे उद्देश्य से तीन दिन के लिए बन्द रहेगे। जानकारी देते हुए जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बताया कि वर्तमान मे कोरोना वायरस के बढते संक्रमण की प्रभावी ढंग से रोकथाम हेतु आवश्यक सेवाओं के सम्बन्धित कार्यालयों को छोड़कर जिले के सभी कार्यालय 23, 24, 25 अप्रैल को सेनिटाइजेशन कार्य केे लिए बन्द रहेगे। उन्होने बताया कि कार्यालयों में लोगो का आवागमन बना रहता है ऐसे में कार्यालयों के संक्रमित होने की सम्भावना बनी रहती है इसको दृष्टिगत रखते हुए जिले सभी कार्यालय निर्धारित अवधि में पूर्णतः बन्द रहेगे।

DM गर्ब्याल ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिये है कि वे इन तीन दिनों में अपने कार्यालयों को भीतर तथा आस-पास निर्धारित मानक के अनुसार सेनिटाइजेशन कराने की कार्यवाही सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि आवश्यक सेवाओ के जो कार्यालय खुले है में आवश्यकतानुसार निर्धारित गाइडलाइन के अनुसार कार्मिकों की उपस्थिति सुनिश्चित की जाये। इन कार्यालयों में अनिवार्य रूप से मास्क, सामाजिक दूरी तथा सेनिटाइजेशन सुनिश्चित की जाये। उन्होनेे कहा कि कोविड कार्यो से जुडे हुए समस्त कार्यालय अनिर्वाय रूप से खुले रहेगे। उन्होने बताया कि शासन द्वारा तीन दिनों तक कार्यालयों को सेेनिटाइजेशन के लिए बन्द किया है अतः अधिकारी व कर्मचारी इन तीन दिनों को सार्वजनिक अवकाश न समझे तथा अपने तैनानी स्थल पर बने रहें तथा जिले से बाहर न जाये अन्यथा की स्थिति में कोविड-19 एक्ट के तहत अनुशानात्मक कार्यवाही अमल मे लाई जायेगी। उन्होेने यह भी कहा है कि जिले के सभी अधिकारी व कर्मचारी अनावश्यक यात्रायें एवं भ्रमण न करें ऐसी दिशा में संक्रमित होने की सम्भावना बनी रहती है। अपने को सुरक्षित करें तथा सौपे गये दायित्वों का तत्परता से निर्वाहन सुनिश्चित करें।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- पिण्डारी, सुन्दरढूंगा और कफनी ग्लेशियर में ऐसे हुआ रेस्कयू ऑपरेशन, देखिए एक्सक्लुसिव VIDEO
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments