हल्द्वानी- यहां युवक ने ऐसे ब्लैकमेल कर महिला से किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी/ लालकुआं- बिंदुखत्ता क्षेत्र की निवासी विवाहिता ने अपने पड़ोसी सैन्यकर्मी पर नौकरी का झांसा देकर बलात्कार करने व उसके बाद बनाए गए अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार शारीरिक शोषण करने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कोतवाली लालकुआं में सैन्यकर्मी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है। बिंदुखत्ता पुलिस चौकी प्रभारी ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।
वर्तमान में हल्द्वानी के लालडांठ रोड की एक कालोनी मे अपने मायके में निवास कर रही पीड़िता ने स्थानीय कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा कि उसका ससुराल बिंदुखत्ता के एक गांव में है। यहां उनके पड़ोस में ही एक परिवार रहता है, जिसका एक बेटा पप्पू भारतीय सेना में है। पप्पू भी शादीशुदा है। महिला के पति की घर के पास ही दुकान है। पीड़िता अधिकांशतः दुकान पर ही बैठती थी।

महिला का कहना है कि पप्पू महिला से बात करने के अवसर की तलाश में रहता था। एक दिन उसने महिला के फोन पर उससे बात की। जिसमें उसने बताया कि वह दुकान का व्यवसाय करना चाहता है, जिसके लिए उसे महिला का सहयोग चाहिए, दोनों परिवारों के बीच अच्छे संबंध थे इसलिए महिला ने उससे बात करना स्वीकार कर लिया। जब महिला ने अपनी दुकाान की सारी स्थिति पप्पू को बताई तो उसने कहा कि यह काम तो बेकार है। इससे तो घर परिवार का चलना बहुत मुश्किल हो जाएगा।


उसने महिला से कहा कि तुम्हारी दुकान भी ठीक से नहीं चल रही है क्यों न वह उसकी नौकरी लगवा दे। उसने बताया कि कैंट एरिया में उसकी अच्छी जानपहचान है। और वह पढ़ी लिखी भी है। अपने ऊंचे संबंधों का लाभ उठा कर वह उसकी नौकरी लगवा देगा। महिला का कहना है कि अपने माता पिता की आर्थिक मदद के लिए वह युवक की बताई नौकरी करने के लिए राजी हो गई।

इसके बाद पप्पू ने उसे हल्द्वानी के नैनीताल रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में बुलाया, पप्पू ने महिला कहा कि वह इस प्रकरण में उसके नाम का खुलासा किसी से कभी भी न करे। इस पर महिला बिना किसी को बताए रेस्टोरेंट पर चली गई। वहां पप्पू ने कुछ सादे कागजों में उसके हस्ताक्षर लिए। न नुकुर करने पर युवक ने कहा कि नौकरी के लिए हस्ताक्षर तो करने ही पड़ेंगे। कागजों में हस्ताक्षर लेने के बाद पप्पू ने जल्दी ही नौकरी लगाने की बात कह कर उसे घर भेज दिया। इसके बाद 23 जून.2022 को पप्पू ने हल्द्वानी के सिंधी चौराहे पर स्थित एक होटल में उसे आन लाइन इंटरव्यू का बहाना बना कर बुलाया। महिला अपनी बेटी को लेकर होटल में पहुंच गई। पप्पू ने उसे कहा कि अभी इंटरव्यू का टाइम नहीं हुआ है। तुम यहीं पर रुक जाओ, और मेरे सामने ही होटल के कमरे से इंटरव्यू दे देना। इस बीच उसने खाने के लिए कुछ सामान भी मंगाया।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड:- नम आंखों से बिदा हुई अंकिता, CM ने की पिता से बात, लोगों में बना रहा आक्रोश
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) अंकिता हत्याकांड मामला, परिजनों ने रोका अंतिम संस्कार

वह उसे पहले से ही बुक कराए होटल के कमरे में ले गया। जहां महिला ने बच्चे को खाना खिलाया। इसके बाद बच्ची सो गई। जिसके बाद पप्पू पहले से ही लाए गए चिकन व कोल्ड ड्रिंक को निकाल लाया। पीड़िता का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे और उसकी नजर धुंधली होने लगी। महिला को याद है कि पप्पू ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी थी। इसके बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद अगली सुबह जब उसकी नींद खुली तो उसने अपने आप को निर्वस्त्र पाया। सामने उसकी बेटी को लेकर कर खड़ा पप्पू अपने मोबाइल से उसकी फोटोज उतार रहा था। फोटो लेने से मना करने पर उसने धमकाया कि अब से अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर डाल देगा। महिला इस घटना के बाद बच्ची को लेकर सीधे अपने मायके चली गई।

पीड़िता का कहना है कि इसके बाद पप्पू उसे बार बार ब्लैकमेल करने लगा। पप्पू जब भी छुट्टी पर आता तो महिला का फोन अपने पास रखता और उसकी इंस्टाग्राम की आईडी अपने मुताबिक चलाता। पप्पू ने महिला को वीडियो और फोटो का डर दिखा कर कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। 05 जुलाई 2022 को पप्पू ने दोबारा धमका कर उसे होटल में बुलाया। जहां उसके शरीर पर टैटू भी बनवाया। फोटो और वीडियो का भय दिखा कर उसने महिला के समस्त सोने के जेवरात मंगवाए और उन जेवरों को बेच दिया। वह महिला से रूपये भी ऐंठता था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (बड़ी खबर) भारी बारिश के चलते इस जिले में स्कूल बंद

जब महिला के ससुरालियों को जेवरातों के बारे में पता चला तो उसने पप्पू को यह बात बताईं। उसने फिर धमकाया कि किसी भी सूरत में उसका नाम अपने ससुराल वालों को न बताए। वह कहता था कि वह अपनी पत्नी से परेशान है और अब उसे टेंशन देकर उससे विवाह कर लेगा। उसने 6 अगस्त को दिल्ली आने के लिए कहा। इस बात से महिला और अधिक परेशान रहने लगी। इस बीच महिला के पति को उसके व्यवहार में बदलाव दिखा तो उसने उससे बात की। इस पर महिला ने सारी कहानी पति को सुना दी।

जिसके बाद से पप्पू उसे आए दिन फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। वह महिला के परिवार वालों को मरवाने की धमकी भी दे रहा है। महिला कल रात पति के साथ कोतवाली लालकुआं पहुंची और पुलिस को तहरीर सौंपी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पप्पू के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 504, व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About Post Author

Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments