Ad
फिलहाल युवक ने जो आत्मघाती कदम उठाया पुलिस इस बारे में भी जांच कर रही है।

हल्द्वानी: रिसोर्ट के स्विमिंग पुल में नहाने के दौरान दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल की मौत…

खबर शेयर करें

Haldwani News: बाहरी राज्यों से पर्यटकों के आने का सिलसिला अभी जारी है। ऐसे में लगातार पर्यटक पहाड़ों की ओर आ रहे है। कई बार पर्यटकों के साथ हादसे हो जाते है। ऐसा ही एक मामला भुजियाघाट में सामने आया है। जहां बलौत रिसोर्ट में स्विमिंग पूल पर नहाने के दौरान दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल बेहोश हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार सिर पर चोट लगने या हार्ट अटैक को प्राथमिक कारण बताया है।

पुलिस के अनुसार प्रेम नगर, गली नंबर चार चरखी दादरी हरियाणा निवासी सतपाल पुत्र दयानंद दिल्ली पुलिस में बतौर कांस्टेबल तैनात थे। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस में ही तैनात अपने दोस्त सर्व सैनी और मनीष यादव के साथ नैनीताल घूमने आए थे। लेकिन बारिश से मार्ग बंद होने के कारण उन्होंने हल्द्वानी से 10 किमी आगे भुजियाघाट के समीप बलौत रिसोर्ट में कमरा बुक करा लिया।

रिसोर्ट स्वामी विकास किरौला ने बताया कि तीनों दोस्तों ने शुक्रवार शाम शराब पी थी। इसके बाद तीनों रिसोर्ट के स्विमिंग पुल में नहाने चले गए। करीब 7.30 बजे अन्य पर्यटकों ने होटल कर्मचारियों को बुलाकर सतपाल के स्विमिंग पूल में बेसुध हो जाने की सूचना दी। आनन-फानन में उसे बृजलाल अस्पताल हल्द्वानी ले जाया गया। यहां से सतपाल को सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। आशंका जताई जा रही है कि पूल में जंप मारने के दौरान सिर टकराने अथवा हार्ट अटैक आने से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण अधिक स्पष्ट होगा।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पांच बकरियों को मार गया गुलदार, आधा दर्जन कुत्ते भी कर चुका है चट
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments