हल्द्वानी- लालकुआं कोतवाली में जमकर हंगामा, पुलिस को फटकारनी पड़ी लाठी, 4-5 लोग हिरासत में

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Lalkuan News- लालकुआं में 4 दिन पूर्व बिंदुखत्ता में युवक पर हुए कातिलाना हमले मामले में आरोपी की गिरफ्तारी ना होने से आक्रोशित कोतवाली के सामने प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को लठियाते हुए जहां पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। वही चार युवकों को पकड़ कर हिरासत में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की शाम लगभग 6 बजे बिंदुखत्ता क्षेत्र के 5 दर्जन से अधिक युवक शास्त्रीनगर निवासी धीरज पांडे पर 4 दिन पूर्व कथित रूप से छात्र नेता विकास सिजवाली द्वारा फायरिंग करते हुए प्राणघातक हमला करने के मामले में पीड़ित के पिता द्वारा स्थानीय कोतवाली में दी गई तहरीर पर पुलिस द्वारा धारा 307 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत करने के बाद 4 दिन तक आरोपी की गिरफ्तारी न करने से नाराज 5 दर्जन से अधिक बिंदुखत्ता निवासी युवकों ने स्थानीय कोतवाली में आकर पहले पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार शाह और कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार से वार्ता की, संतुष्ट नहीं होने पर उक्त ग्रामीण जैसे ही कोतवाली के सामने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

तभी मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी और कोतवाल ने उक्त युवकों से ऐसा न करने को कहा, जिसके बाद पुलिस ने लाठियां फटकारते हुए सभी को खदेड़ दिया, तथा प्रदर्शनकारियो का नेतृत्व कर रहे तराई भाबर बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक रमेश पलड़िया समेत चार युवकों को दबोच कर उन्हें हिरासत में ले लिया। देर रात्रि पकड़े गए युवकों रमेश पलडिया, प्रकाश पांडे, मनोज जोशी, नवीन पंत नाभादास के खिलाफ शांति भंग की धारा 151 के तहत चालान कर दिया।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को उन्होंने कई बार समझाया कि मेडिकल रिपोर्ट में गन शॉट के इनपुट नहीं मिले हैं, परंतु वह नहीं माने। और उन्होंने कोतवाली का रास्ता अवरुद्ध करते हुए नारेबाजी की। तथा शांति भंग की, जिस पर पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक खत्म, हरीश रावत ने कहा इन सीटों पर फंसा है पेंच
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments