Shemford School Haldwani
बॉक्सर लक्की राणा ने इंटरनेशनल प्रतियोगिता में पदक जीतकर

हल्द्वानी- गरीब परिवार की बेटी पर क्षेत्र के लोगो को है नाज, बॉक्सिंग में लाई देश के लिए मेडल

Ad - Bansal Jewellers
Advertisement
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- पहाड़ की बेटी कितनी मेहनती होती है यह साबित कर दिखाया गरीब परिवार में जन्मी लक्की राणा ने जिनके पिता गाड़ी चलाते हैं और उन्होंने अपनी बेटी के सपने को साकार करने में पूरी जी जान लगा दी और बेटी ने भी पिता के सपनों को अपना सपना बनाकर यूरोप में भारत के लिए मेडल जीतकर माता-पिता का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया। अब पहाड़ की इस बेटी के इस छोटी सी उम्र में किए गए कारनामे से क्षेत्र में गर्व का माहौल है।

यह भी पढ़े👉देहरादून-(बड़ी खबर) इनको बनाया गया मुख्यमंत्री तीरथ का ओएसडी, देखिए आदेश

ग्राम धनपुर की बेटी बॉक्सर लक्की राणा ने इंटरनेशनल प्रतियोगिता में पदक जीतकर देश ही नहीं बल्कि राज्य का नाम भी रौशन किया है। पूरे उत्तराखंड से उन्हें बधाई मिल रही है और वह हल्द्वानी अपने ग्राम धनपुर निवास पहुंच गई हैं। इसके बाद से उनका सम्मान करने लगातार लोग पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में जयपुरखीमा क्षेत्र पंचायत सदस्य गरिमा पांडे, लक्की राणा के घर पहुंची और उन्हें राज्य का गर्व करार दिया। इस मौके पर उन्होंने लक्की को शाल उड़ा कर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- पुलिस ने ठगी के तीन शातिर अपराधियों को पकड़ा, कॉल सेंटर बनाकर ऐसे करते थे फर्जीवाड़ा, हल्द्वानी में लगाया था 6 लाख का चूना

यह भी पढ़े👉उत्तराखंड- 3 जिलों में 12 इलाके बने कंटेनमेंट जोन, रहे यहां से दूर

बता दें कि मोंटनेग्रो यूरोप में आयोजित हुई अंतरराष्ट्रीय यूथ बॉक्सिंग प्रतियोगिता में मुक्केबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए क्षेत्र की शान लक्की राना ने प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल अपने नाम किया । क्षेत्र पंचायत सदस्य गरिमा पांडे ने कहा कि आये दिन क्षेत्र में बेटियां खुद को साबित कर रही है। उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है की मैं जयपुरखीमा पदमपुर देवलिया क्षेत्र पंचायत का प्रतिनिधित्व कर रही हूं। उन्होंने लक्की राणा और उन सब बेटियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- टायर चोर के बाद अब दिनदहाड़े बाइक चोरी करने वाला चोर भी CCTV में कैद, देखिए कैसे हो रही आपके शहर में चोरी

यह भी पढ़े👉उत्तराखंड- कोरोना से हुआ बुरा हाल, आज फिर रिकॉर्ड तोड़ मामले, देखिए ताजा अपडेट

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार को इन बच्चों का सम्मान करते हुए इनकी आर्थिक मदद और प्रोत्साहित करना चाहिए। क्षेत्र पंचायत सदस्य गरिमा पांडे ने कहा कि वह मुख्यमंत्री को जल्द इस विषय मे पत्राचार के माध्यम से अवगत करवाएगी और इन प्रतिभाओं को सम्मान देने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोसिशकरेगी। इसके साथ ही व्यापार मंडल अध्यक्ष मोटाहल्दू संदीप पांडे, मंगल दल अध्यक्ष पदमपुर देवलिया पीयूष हरबोला, आंनद बिरखानी, देवराज बिष्ट, देवेंद्र राणा, कलावती राणा, मीना राणा, लोहिता राणा काजल राणा और शिवा राणा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- राज्य में आ जाए इतने मामले, देखिए हेल्थ बुलेटिन

यह भी पढ़े👉हल्द्वानी-(सावधान!) यह दो इलाके पूरी तरह बंद, प्रशासन ने की इतने लोगों की सैंपलिंग

यह भी पढ़े👉(उत्तराखंड बड़ी खबर)-शिकार करने जंगल गए 5 दोस्त, 4 की मौत, गांव में मातम का माहौल

Ad - Shakti Tiwari 15 Aug_compressed
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments