हल्द्वानी- (बड़ी खबर) पकड़ा गया महिलाओ से पर्स लूटने और शहर से स्कूटी चुराने वाला शातिर अपराधी

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News- हल्द्वानी पुलिस ने खुलासा करते हुए एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है जिसने एक के बाद एक शहर में कई घटनाओं को अंजाम दिया है रामलीला ग्राउंड मंगल पड़ाव से एक्टिवा स्कूटी चुराकर शातिर अपराधियों ने एसडीएम कोर्ट के सामने नैनीताल रोड पर महिला से पर्स लूट की घटना को भी अंजाम दिया है इसके अलावा रामपुर रोड आईटीआई से एक्टिवा चोरी की और जीआरपी काठगोदाम से भी स्कूटी चोरी की है इसके साथ ही जज फार्म में एक महिला से पर्स लूट भी अंजाम दिया यही नहीं गैस गोदाम बुक से भी बुजुर्ग महिला से पर्स लूट की घटना को अंजाम देने वाला यह शातिर अपराधी टीपी नगर मानपुर पश्चिम से ₹50000 नगदी वाला पर्स भी चुराया है।

शहर में अलग-अलग 8 घटनाओं को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि इस शातिर अपराधी की तलाश में 650 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हर जगह हुलिया बदलकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाला यह शातिर अपराधी आखिरकार पुलिस के हाथ में आ गया।

आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इस अपराधी कबि बिष्ट पुत्र कुंदन सिंह बिष्ट थाना नयागांव जिला मोहाली चंडीगढ़ को चोरी व लूट की घटनाओं को स्कूटी वह माल सहित गिरफ्तार किया है अपराधी ने बताया कि वह पहले हल्द्वानी रहता था। 2016 से उसका परिवार चंडीगढ़ में मोहाली में शिफ्ट हो गया। लेकिन नशे की लत होने के कारण उसके द्वारा चंडीगढ़ हरियाणा में भी चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया और 30 अगस्त को हल्द्वानी आया जिसके बाद उसने यहां स्कूटी चोरी और महिलाओं से पर्स लूट की घटनाओं को अंजाम दिया।

अब तक 19 मुकदमे हुए हैं दर्ज

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक खत्म, हरीश रावत ने कहा इन सीटों पर फंसा है पेंच
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) लालकुआं विधानसभा में भाजपा जैसी टेंशन कांग्रेस में भी..

हल्द्वानी शहर में एक के बाद एक चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी कबि बिष्ट पुत्र कुंदन सिंह बिष्ट पर अब तक चंडीगढ़ हरियाणा और हल्द्वानी काठगोदाम मुखानी थाना क्षेत्र में 19 मुकदमे दर्ज किए गए हैं इस आरोपी से पुलिस ने तीन एक्टिवा स्कूटी और लगभग ₹45000 नगद सहित अन्य सामान बरामद किया गया है।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments