हल्द्वानी-(बड़ी खबर) DM तक पहुंची अवैध बस अड्डा चलने की शिकायत, RTO को एक्शन के निर्देश

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी -हल्द्वानी में अवैध बस अड्डे की शिकायत जिला अधिकारी तक पहुंच गई है पिछले दिनों सितारगंज को जाने वाले बसों के लिए बने बस अड्डे के साथ-साथ बाजपुर जाने वाली गाड़ियों के लिए भी बस अड्डे की शिकायत जिला अधिकारी के पास पहुंची है। जिस पर जिलाधिकारी वंदना सिंह ने आरटीओ प्रवर्तन को सख्त निर्देश दिए हैं की अवैध गतिविधियों को बंद किया जाए और परिवर्तन की कार्रवाई में तेजी लाई जाए जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि शहर में परिवहन के क्षेत्र में हो रही अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए उनके द्वारा सख्त निर्देश दिए गए हैं और जल्द ही इस पर एक्शन लिया जाएगा गौरतलाप है कि बीते दिन बस अड्डे के पास एक बच्चे की मौत हो गई थी जिस पर जमकर हंगामा हुआ था उसकी जांच भी जिलाधिकारी द्वारा आरटीओ को दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून - हीट वेव को लेकर येलो अलर्ट जारी- उत्तराखंड के मैदानी जिलों में अगले 3 दिन हीट वेव
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - सबसे बड़ी महिला तस्कर, 78 लाख की स्मैक बरामद

जिलाधिकारी के निर्देश पर परिवहन विभाग की संयुक्त तकनीकी टीम द्वारा हल्द्वानी-सितारगंज मार्ग में संचालित वाहनों की दिनांक 02 नवंबर को सघन फिटनेस जाँच की गई।

जिसमें उक्त मार्ग पर संचालित बसों सहित अन्य यात्री वाहनों की मौके पर ही एआरटीओ प्रशासन श्री विमल पाण्डे, एआरटीओ प्रवर्तन श्रीमती रश्मि भट्ट एवं सम्भागीय निरीक्षक (तकनीकी) द्वारा सघन तकनीकी जाँच की गई। जाँच में 05 चालान बिना लाईसेन्स, 2 बिना फिटनेस, 01 बिना पॉल्यूशन, 02 बिना परमिट, 05 बिना टैक्स, 02 अनऑथराईज़ आल्ट्रेशन एवं नॉट फंक्शन स्पीड गवर्नर में 02 चालान किये गये कुल 15 वाहनों के चालान मौके पर किये गये जबकि 40 से अधिक वाहनों की जाँच की गई।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments