हल्द्वानी-(बड़ी खबर) बस हादसे में गंभीर घायल 20 लोगों को लाया गया STH, कई के हताहत होने की भी खबरे

खबर शेयर करें -

Kaladhungi News-नैनीताल से आ रही हरियाणा के पर्यटकों की बस कालाढूंगी से पहले घटगढ़ के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में 32 लोग सवार थे और अपुष्ट सूचना के अनुसार अब तक पांच लोगों की हताहत होने की खबर सामने आ रही है। जबकि 20 गंभीर घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया गया है पुलिस प्रशासन एसडीआरएफ रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। फिलहाल आधिकारिक रूप से केवल 32 लोगों के बस में होने की सूचना है जिसका रेस्क्यू किया जा रहा है प्राथमिक उपचार घायलों का कालाढूंगी स्वास्थ्य केंद्र में किया गया जिसके बाद उन्हें हल्द्वानी लाया गया है जहां प्राथमिकता के आधार पर उनका उपचार दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर - आय प्रमाण पत्र बनाने के एवज में अपनी आय बढ़ाना चाह रहे थे पटवारी और उसका सहयोगी, रंगे हाथ गिरफ्तार, गए जेल
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(बड़ी खबर) यहां विजिलेंस ने पकड़ा भ्रष्टाचारी पटवारी और उसकी सहयोगी, रंगे हाथ हुए गिरफ्तार

नैनीताल से लौट रही बस कालाढूंगी रोड में घटगड के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, रैस्क्यू के लिए SDRF दमकल विभाग रामनगर और नैनीताल पुलिस मौके पर पहुंचकर 32 में से 18 लोगों को अब तक रैस्क्यू कर दिया है, बस में 30 से 33 लोग सवार होने की आशंका बताई गई। सभी राहत टीमों को घटनास्थल के लिए तत्काल रवाना किया गया, जानकारी मिली कि बस में 32 लोग सवार थे जो हरियाणा के हिसार से नैनीताल घूमने आये थे, खबर लिखे जाने तक बस में सवार लगभग 18 लोगों को घायला अवस्था में रैस्क्यू कर उपचार के लिए भेजा गया, मौके पर रैस्क्यू ऑपरेशन कार्य जारी है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments