Ad
लाठी-डंडों से पीट- पीट कर युवक की हत्या

हल्द्वानी- बर्थडे के केक को लेकर हो गया बवाल, जमकर चले इट, पत्थर, लाठी, डंडे

KhabarPahad-App
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत दिन रात मामूली विवाद पर दो पक्षों में जमकर लाठी डांटे और ईंट पत्थर चले जिसमें कुछ लोग मामूली घायल हुए हैं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह से मामले को शांत कराया है. फिलहाल एक पक्ष ने सामूहिक रूप से दूसरे पक्ष के लिए तहरीर देते हुए पुलिस में कार्रवाई की मांग की. बवाल होने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया सूचना के बाद मौके पर एसपी सिटी हरबंस सिंह और सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया.

बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने आरोप लगाया है कि गांधीनगर के कुछ युवक शुक्रवार रात करीब 11.45 बजे बाइकों से लाइन नंबर आठ की एक दुकान पर बर्थडे केक लेने पहुंचे दुकान बंद होने पर युवक गाली-गलौज करने लगे वहां मौजूद लोगों ने टोका तो दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। मौके पर जमा लोगों ने बाइक सवारों को पीटकर भगा िदया। थोड़ी देर बाद युवक कई लोगों के साथ पहुंचे और पथराव कर दिया,

दूसरे पक्ष से जवाबी पथराव हुआ सूचना पर एसपी सिटी हरबंस सिंह, सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी भारी फोर्स के साथ पहुंचे और उपद्रव कर रहे लोगों को खदेड़ा.
दूसरे पक्ष से जवाबी पथराव हुआ. बवाल होने की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हल्का बल प्रयोग कर उपद्रव कर रहे लोगों को खदेड़ा.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : जवाहर नवोदय विद्यालयों में कक्षा VI सत्र 2025-26 में प्रवेश के लिए अधिसूचना

मामला सांप्रदायिक रूप देख मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. एक पक्ष में आरोप लगाया कि केक लेने आये युवाओं ने बाइकों के हॉर्न तेज आवाज में बजाये दुकान के शटर पर हाथ मारा और बोल रहे थे कि भाई का बर्थ-डे है दुकान कैसे नहीं खुलेगी.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : यहां भारी बारिश से आल वेदर सड़क बंद

पूरे मामले में एक पक्ष के आठ लोगों ने सामूहिक रूप से बनभूलपुरा पुलिस में तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है बताया जा रहा है कि पथराव में कुछ लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लाठी डंडे चलने और पथराव के बीच कुछ वहां भी क्षतिग्रस्त हुए हैं.

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments