Ad

हल्द्वानी- पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ONLINE शॉपिंग के नाम पर ठगी करने वाले गैंग गिरफ्तार, भारी बरामदगी

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट बनाकर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है इस गिरोह के तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है साथ ही एक फरार बताया जा रहा है पुलिस ने दो लैपटॉप 8 सीपीयू तीन एक्सटेंशन बोर्ड सहित 19 मोबाइल बरामद किए हैं।

जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी के आनंदपुरी फेस 3 निवासी अंकित शाह द्वारा बीते महीने थाना मुखानी में तहरीर देकर यह बताया गया था कि ऑफर ऑल टाइम नाम से वेबसाइट से उन्होंने जैकेट खरीदी जिसको खरीदने के चक्कर में उनके साथ खड़ी हुई लगभग ₹1000 की जैकेट के उन्होंने ₹23000 चुकाए इसके बाद मुखानी पुलिस ने पूरे मामले में छानबीन शुरू की। एसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने बताया कि पुलिस ने गंभीरता से जांच करते हुए साउथ दिल्ली के संगम विहार स्थित एक फ्लैट से एक फर्जी कॉल सेंटर पकड़ा जिसमें मौके से तीन शातिर ठगों को गिरफ्तार किया गया जो कॉल सेंटर की तरह इस फर्जी ऑनलाइन वेबसाइट को चलाकर लोगों से ठगी कर रहे थे।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने सुरेश कुमार, चेतन शर्मा और नागेंद्र नाम के राजस्थान और हरियाणा के शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है जबकि राजेश उर्फ राजू नाम का एक अपराधी फरार है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर- साहसिक यात्रा पर गए 4 पर्यटकों की मौत दो लापता, 2 टीम रवाना
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments