देहरादून-(दुःखद) भारतीय वायुसेना के होनहार विंग कमांडर अनुपम गुसाईं की अकस्मात मृत्यु से शोक की लहर

खबर शेयर करें -

Dehradun News- उत्तराखंड के लोगों के लिए एक बेहद ही दुखद समाचार इस वक्त सामने आ रहा है भारतीय वायुसेना के होनहार अधिकारी विंग कमांडर अनुपम गुसाईं की लेह (लद्दाख) में मात्र 38 वर्ष की आयु में अकस्मात मृत्यु हो गई । विंग कमांडर अनुपम राफेल के पहले टेक्निकल अधिकारी थे, जो फ्रांस में ट्रेनिग लेकर आए थे।विंग कमांडर अनुपम गुसाईं की मृत्यु के बाद उनके परिजनों में शोक की लहर है वही उत्तराखंड के लिए भी यह एक बेहद ही दुख का विषय है ।


उत्तराखंड के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने भी विंग कमांडर अनुपम गुसाईं के आवास में पहुंचकर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी ।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बताया कि इस दुख की घड़ी में प्रदेश सरकार विंग कमांडर अनुपम गुसाईं के परिवार के साथ खड़ी है और हर संभव मदद सरकार उन्हें देने का काम करेगी।

देहरादून- सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने आज देहरादून के अजबपुर निवासी भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अनुपम गुसाईं की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा शौक प्रकट किया। सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने अजबपुर में विंग कमांडर अनुपम गुसाईं के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया और सत्वाना दी।
इस अवसर पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित हजारों की संख्या स्थानीय लोग भी उपस्थित रहे।सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने ईश्वर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों को इस गहरे दुःख को सहने की कामना की। मंत्री ने परिवार जनों को सरकार की तरफ से हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - राज्य की सभी लोकसभाओं में अभी तक इतने प्रतिशत हुआ मतदान
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) 1 बजे तक राज्य की सभी लोकसभा में इतने प्रतिशत मतदान


ज्ञात हो कि भारतीय वायुसेना के होनहार अधिकारी विंग कमांडर अनुपम गोसाई (38) पुत्र रविंद्र गुसाईं निवासी गोविंद नगर अजबपुर कला देहरादून 7 विंग अम्बाला में विंग कमांडर के पद पर तैनात थे। शुक्रवार को हृदय गति रुकने से उनका देहांत हो गया था। उनके पार्थिव शरीर को भारतीय वायु सेवा के विशेष द्वारा लेह से सुबह 9:10 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट लाया गया। विंग कमांडर अनुपम गोसाई लेह में अभ्यास के लिए भेजा गया था। एयरपोर्ट से उनके पार्थिव शरीर को सेना व परिजनों द्वारा साढ़े नौ बजे एंबुलेंस से उनके निवास स्थान देहरादून ले जाया गया। जहां सैकडो को संख्या में लोगों ने विंग कमांडर अनुपम को अंतिम विदाई दी

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments