Ad

Breaking News- इस राज्य में स्कूल बंद करने के निर्देश, और यहां टाले गए चुनाव

खबर शेयर करें

नई दिल्ली– कोरोनावायरस कोविड-19 की नई ओमीक्रोन वैरीअंट ने देश भर में राज्यों को टेंशन में डाल दिया है,दिल्ली शिक्षा निदेशालय ने आदेश जारी कर कहा है कि राष्ट्रीय राजधानी में सभी स्कूल अगले आदेश तक बंद रहेंगे। ये घोषणा दिल्ली सरकार द्वारा मंगलवार को ओमिक्रॉन वैरिएंट के प्रसार के मद्देनजर लगाए लगए कड़े प्रतिबंधों के बाद की गई है। शिक्षा निदेशालय ने अपने आदेश में कहा, “डीडीएमए के आदेश का पालन करते हुए, सभी सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त, गैर-मान्यता प्राप्त, एनडीएमसी, एमसीडी और दिल्ली छावनी बोर्ड के स्कूल अगले आदेश तक बंद रहेंगे।”

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 496 नए मामले सामने आए, 172 रिकवरी हुईं और कोरोना से एक मौत हुई। राज्य यलो अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके तहत कई पाबंदियां लगा दी गई हैं।

उधर दूसरी तरफ मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग ने बड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश में पंचायत चुनाव निरस्त कर दिए हैं, राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव बीएस जामोद का कहना है कि आयोग ने फैसला लिया है कि 4 दिसंबर से जो पंचायत चुनाव घोषित हुए थे। वह प्रक्रिया निरस्त की जाए और जिन प्रत्याशियों द्वारा अपना नामांकन पेपर के साथ निक्षेप राशि जमा की थी वह सभी अपनी राशि वापस प्राप्त करने के हकदार होंगे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर)- 11 जुलाई तक आया मौसम का अपडेट, इन पर्वतीय जिलों में भारी बारिश
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments