Ad

लालकुआं : (दुःखद) गौला में बह गई 14 साल की अनुष्का, खोजबीन जारी

KhabarPahad-App
खबर शेयर करें -

लालकुआं/पतंनगर : भारी बारिश के बाद नदी नाले उफान पर चल रहे है, इस पानी से हुए हादसों की खबरें भी सामने आ रही है, यहां पंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शांतिपुरी में आठवीं कक्षा की छात्रा गौला नदी में डूबकर बह गई है। पुलिस व जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर खोजबीन में लगी हुई है, वही खटीमा से एसडीआरएफ की टीम भी छात्र की ढूंढ खोज के लिए बुलाई गई है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम 6 बजे करीब शांतिपुरी नंबर 3 निवासी राजेंद्र सिंह बिष्ट की बेटी खेत किनारे पड़ोसी बच्चों के साथ गई हुई थी। इस बीच अचानक छात्र का पैर फिसलने से वह गौला नदी में बह गई। साथी बच्चों ने घटना की खबर स्थानी ग्रामीण एवं परिजनों को दी। इसके बाद ग्रामीणों ने छात्रा की खोजबीन शुरू की, वहीं जिला प्रशासन व पुलिस को भी सूचना दी। देर रात शाम 9 बजे करीब एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा, तहसीलदार गिरीश चंद्र त्रिपाठी एवं पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर छात्रा की खोजबीन में लग गई।

लेकिन गौला नदी का तेज बहाव एवं गंदा पानी होने के कारण छात्रा को ढूंढना बहुत मुश्किल होने के कारण एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा ने खटीमा से छात्र की खोज के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई। देर रात ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर खोजबीन में लग गई थी। परिजनों ने बताया की लापता छात्र अनुष्का बिष्ट की उम्र 14 वर्ष है और वह शांतिपुरी के ग्लोबल स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा थी। पिता राजेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि बीते 4 जुलाई को अनुष्का का जन्मदिन मनाया था और वह अपने चार भाई बहनों में तीसरे नंबर की बेटी थी।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments