उत्तराखंड- यहां हादसे में बुझ गए दो घर के चिराग, नहीं रुक रही नदी में डूबने की घटनाएं

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में नदियों नहाने के दौरान आए दिन हादसे हो रहे हैं रोजाना राज्य के किसी ने किसी कोने से बच्चों के डूब कर अकाल मौत के मामले सामने आ रहे हैं बावजूद उसके इन घटनाओं में रोक नहीं लग पा रही है अब ताजा मामला देहरादून के गुल्लर घाटी का है जहां नहाने गए चार किशोरों में से दो किशोर डूब गए और उनकी मौत हो गई घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है देर रात तक डूबे हुए दोनों किशोरों के शव प्राप्त करने के लिए एसडीआरएफ ने रेस्क्यू अभियान चलाया।

जनपद देहरादून–गुल्लरघाटी में डूबे दो किशोर, एसडीआरएफ उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा देर रात चलाया सर्च ऑपरेशन

देर रात जनपद नियंत्रण कक्ष देहरादून द्वारा सूचित कराया गया कि हर्रावाला चौकी क्षेत्र अंतर्गत नकरौंदा जीरो पॉइंट के पास 04 बच्चे दोपहर में स्नान हेतु रवाना हुई थे। जिसमें से मात्र 02 बच्चे ही वापस आए है। मौके पर रवाना होने पर चीता पुलिस द्वारा बताया गया कि शेष 02 बच्चों के कपड़े नदी के किनारे मिले हैं। आशंका है कि दोनों बच्चे नदी में डूब गए हैं। एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- (बड़ी खबर) राज्य के मेडिकल कॉलेजों में होगी 1200 पदों पर भर्ती
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(अभी अभी) पहाड़ के इस इलाके में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर, SDRF और पुलिस दौड़ पड़ी घटना स्थल की तरफ

उक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम को तत्काल कॉन्स्टेबल दरमान सिंह के हमराह मय उपकरणों के घटनास्थल हेतु रवाना किया गया।

घटनास्थल पर पहुंच टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन आरम्भ किया।डीप डाइवर मातबर को गहन सर्चिंग हेतु पानी की गहराई में भेजा गया। देर रात होने के कारण टीम को सर्च ऑपरेशन में काफी दिक्कतें आ रही थी। परन्तु तमाम मुश्किलातों को दरकिनार कर एसडीआरएफ के डीप डाइवर मातवर द्वारा दोनों बच्चों के शव को गहराई से बरामद कर बाहर निकाला गया व जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) धामी सरकार में एक और अधिकारी पर गिरी गाज, वित्तीय अनियमितताओं में ऐसे नप गए

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments