उत्तराखंडः गुस्साएं भाई ने तोड़े सरफिरे के दोनों हाथ, स्कूल आते-जाते बहन से करता था छेड़खानी

खबर शेयर करें -

Dehradun News: अक्सर आपने सिरफिरे आशिकों की खबरें पढ़ी और सुनीं होगी। ज्यादातर मामलों में सिरफिरे की या तो पब्लिक पिटाई करती है या फिर लड़की के घरवाले जमकर धुनाई करते है। वहीं कई सिरफिरे तो मौके का भाप माफी मांग लेते है। लेकिन देहरादून में जो हुआ उसके बाद दोनों पक्षों पर क्रास मुकदमा दर्ज कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) 26 फरवरी से 12 मार्च तक शॉर्ट टर्मिनेट के चलते ये ट्रेन रहेगी प्रभावित

बताया जा रहा है कि एक सरफिरा तीन नाबालिग किशोरियों से स्कूल आते-जाते छेड़खानी कर रहा था। जब इसकी खबर एक किशोरी के भाई को लगी तो उसने सरफिरे के दोनों हाथ तोड़ दिए। एसएसआइ प्रवीन पुंडीर के अनुसार एक व्यक्ति ने तहरीर दी है कि उनकी बेटी व उसकी दो सहेलियां क्षेत्र के ही एक स्कूल में पढ़ती हैं। उसी इलाके में रहने वाले तेजिंदर किशोरियों के साथ छेड़छाड़ करता था। जिसके खब उनके बेटे को लगी तो वह स्कूल के बाहर पहुंचा। उस समय भी आरोपी उनका पीछा कर उनके साथ गलत हरकतें कर रहा था।

जिसके बाद उनके बेटे ने आरोपी को मौके पर पीट दिया। इसी मामले में एक व्यक्ति पुलिस के पास पहुंचा उसने कहा कि एक युवक ने उनके बेटे को बुरी तरह पीटा है। उसके दोनों हाथों की हड्डियां टूट गई। एसएसआइ ने बताया कि इस मामले में क्रास मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments