उत्तराखंडः अनुशासनहीनता पर छात्र को डांटा तो परिजनों ने स्कूल पहुंचकर शिक्षिका को जड़ दिये थप्पड़

खबर शेयर करें -

Ramnagar News: इन दिनों उत्तराखंड के स्कूलों से लगातार खबरें आ रही हैं। कभी शिक्षक शराब पीकर कक्षा में पहुंच रहे है तो कभी अनुपस्थित रह रहे है लेकिन रामनगर में जो हुआ वो अलग ही मामला हैं। यहां एक शिक्षिका को छात्र को डांटना महंगा पड़ गया। छात्र के परिजनों ने स्कूल में पहुंचर शिक्षिका को थप्पड़ जड़ दिय। फिर क्या था स्कूल में हो-हल्ला मच गर्या। बीच-बचाव में आये स्कूल के शिक्षक और दो छात्र और एक छात्रा भी घायल हो गई। मामला पुलिस तक पहुंच गया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला रामनगर के पीरूमदारा में किसान इंटर कॉलेज का है। जहां शिक्षिका सीता रावत ने बताया कि विगत शनिवार को उदयपुरी चोपड़ा निवासी कक्षा सात के एक छात्र को अनुशासनहीनता करने से रोका था। ऐसे में उसे कक्षा से बाहर निकाल दिया था।

इस बात से नाराज छात्र के परिजन मंगलवार को छात्र के साथ स्कूल पहुंचे। आरोप है कि उन्होंने आते ही शिक्षिका को थप्पड़ जड़ दिया और हाथ में पेन चुभो दी। इस बीच क्लास में हंगामा हो गया। हो हल्ला सुन बगल मंे पढ़ा रहे शिक्षक गौरव कुमार शाह बीच-बचाव को आये तो उनके सिर पर लोहे की रॉड से वार कर लहूलुहान कर दिया। इस दौरान कॉलेज के दो छात्र व एक छात्रा भी मारपीट में घायल हो गई। उसके बाद हमलावर भाग निकले। सभी घायलों का उपचार कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- किसानों के लिए काम की खबर, किसान पेंशन को लेकर आई बड़ी अपडेट
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (Good News)- अब पांच दिन में पास होगा घर का नक्शा, आर्किटेक्ट को मिलेगा ये अधिकार

मामला मारपीट तक पहुंचने पर स्कूल के प्रधानाचार्य हरेंद्र चैधरी ने कोतवाली में आरोपी छात्र, उसके तहेरे भाई तनवीर व शाहरुख सैफी के खिलाफ तहरीर दी। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। तनवीर और शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर-(बड़ी खबर) खनन विभाग की कारगुजारी से DM नाराज, दिए ये निर्देश

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments