उत्तराखंड- यहां होगी PM मोदी की जनसभा, चल रही है तैयारियां

खबर शेयर करें -

पिथौरागढ़ — देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगामी 12 एवं 13 अक्टूबर को प्रस्तावित जनपद भ्रमण कार्यक्रम को देखते हुए प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी रीनी जोशी ने जनपद के जनप्रतिनिधियो, गणमान्य व्यकितयों, होटल एशोसिएशन व व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों सहित राजस्व, पुलिस, वन,परिवहन, नगर निकाय, शिक्षा आदि सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की! जिलाधिकारी ने गणमान्य व्यक्तियों से विभिन्न विकास खण्डों एवं पड़ोसी जनपदो से वाहनों से आने वाले लोगों की संख्या एवं वाहनों की संख्या आदि के बारे में जानकारी ली ताकि जनपद में पार्किग प्लान एवं ट्रैफिक प्लान तथा अन्य व्यवस्थाओं को और अधिक दुरुस्त किया जा सके! प्रस्तावित भ्रमण स्थल ज्यौलिकांग एवं नगर पिथौरागढ़ के सौन्दर्यीकरण एवं प्रधानमंत्री के आगमन पर उनकी स्वागत व्यवस्था एवं अन्य व्यवस्थाओं को लेकर भी चर्चा हुई!

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के मैदानी जिलों में 42 डिग्री तक पहुंचेगा तापमान, अगले तीन दिन हीट वेव करेगी परेशान


बैठक में जनप्रतिनिधियों द्वारा बताया गया कि प्रधानमंत्री जी के आगमन पर नगर पिथौरागढ़ के बाजार को बंद कराये जाने की अफवाह लोगों में फैली है! जिस पर जिलाधिकारी ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा प्रधानमंत्री के आगमन पर बाजार बंद रखने जैसी कोई बात नहीं कही गयी है!
जिलाधिकारी ने स्थानीय व्यापारियों व लोगों से अपील की है कि वे सड़क मार्ग पर ईंट, रेता व बजरी आदि न डालें ताकि यातायात व्यवस्था एवं ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित न होने पाये! साथ ही कहा है कि उनके जो व्यक्तिगत केबिल(तार) सड़क किनारे लटके हुए हैं उन्हें भी व्यवस्थित करवा लिया जाय!


बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष दीपिका बोहरा , नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र रावत , डीएफओ जीवन मोहन दगाड़े, सीडीओ वरुण चौधरी, एसपी लोकेश्वर सिंह, अपर जिलाधिकारी शिवकुमार बरनवाल , उप जिलाधिकारी अनिल शुक्ला, गणमान्य व्यक्ति गिरीश जोशी, चन्द्रा पन्त आदि उपस्थित थे!

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments