Ad
gadarpur corona news, gadarpur dam, gadarpur to rudrapur, gadarpur to rudrapur distance, gadarpur population, corona positive in gadarpur,

उत्तराखंड – यहां गहरी नींद में था परिवार, बारात आने से पहले प्रेमी संग दुल्हन हुई फरार

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Gadarpur News- यह खबर पूरी फिल्मी अंदाज की है। जैसा अक्सर फिल्मों में दिखाया जाता है कि शादी से पहले दुल्हन प्रेमी संग चली जाती है। लेकिन ऊधमसिंह नगर जिले के गदरपुर में यह हकीकत में बदल गया। यहां बारात आने से कुछ घंटे पहले दुल्हन नकदी व जेवर लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। जैसे ही यह भनक दुल्हन के परिजनों को लगी तो पूरी बारात में हड़क़ंप मच गया।

मामला शुक्रवार का है। गदरपुर के एक गांव की युवती की शादी खटीमा के युवक से तय हुई थी। शुक्रवार को बारात आने वाली थी जिसके लिए गुरुवार को देर रात तैयारियां पूरी कर लेने के बाद परिवार के सभी सो गए। जब सुबह चार बजे नींद खुली तो दुल्हन गायब मिली। युवती घर से करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवर भी गायब हो गई। घर में बेटी को न देख परिजनों हडक़ंप मच गया।

लिस के अनुसार युवती के किसी युवक के साथ भाग जाने की बात कही जा रही है। अब परिजनों ने की तहरीर पर आरोपी युवक तेजपाल राकेश निवासी लखनऊ कॉलोनी के खिलाफ धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही दोनों को ढूंढ लिया जाएगा। गांव युवती सीसीटीवी फुटेज में घर से बाहर जाती नजर आ रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- रामनगर ढिकुली गांव में बही बच्ची का शव तीन दिन बाद कोसी नदी में मिला
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments