उत्तराखंड – (बड़ी खबर) CM धामी की लगातार बढ़ रही लोकप्रियता, उत्तरकाशी में CM के स्वागत के लिए उमड़ा जन सैलाब

खबर शेयर करें -
  • मुख्यमंत्री धामी के कार्यक्रमों में अथाह भीड़ से लोकप्रियता पर मुहर
  • जनहित से जुड़े कार्यों पर मुख्यमंत्री के बड़े फैसले जनता को आ रहे खूब पसंद
  • महिलाएं, युवाओं में मुख्यमंत्री को लेकर हर कार्यक्रम में दिख रहा क्रेज
  • -कार्यक्रम शुरू होने से अंत तक मुख्यमंत्री को सुनने को बेताब दिख रहे लोग
  • -गढ़वाल और कुमाऊं में हुए चार कार्यक्रम भारी भीड़ जुटने से बढ़ा राजनीतिक कद

उत्तरकाशी। उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यक्रमों में उमड़ रही अथाह भीड़ लोकप्रियता पर मुहर लगा रही है। गढ़वाल और कुमाऊं में हुए चार गैर राजनीतिक कार्यक्रम में जो भीड़ देखने को मिली है, उससे साफ है कि मुख्यमंत्री की सादगी, संजीदगी और धाकड़ फैसले जनता के हर वर्ग को पसंद आ रहे हैं। खासकर गत दिनों ठेठ सीमांत जिले बागेश्वर और आज उत्तरकाशी में मुख्यमंत्री को सुनने उमड़ा जनसैलाब भविष्य के राजनीतिक कद को बयां करता है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) कुमाऊं में तैनात इन दो अधिकारियों को बनाया गया चार धाम यात्रा मजिस्ट्रेट

यूं तो उत्तराखंड में देश के सबसे युवा मुख्यमंत्री की कमान संभालते ही पुष्कर सिंह धामी जनता के चहेते हो गए थे। लेकिन पहले दिन से ही बड़े फैसले और धाकड़ निर्णय लेकर धामी की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। राज्य में युवाओं को रोजगार देना तथा भ्रष्टाचार पर बड़ा प्रहार करने में मुख्यमंत्री ने राज्य के 23 सालों में बड़ी लकीर खींची है। जबकि दुनिया के कठिन रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल रहे सिलक्यारा ऑपरेशन में सफलता हासिल करने से धामी का देशभर में राजनीतिक सूझ बूझ के लिहाज से भी कद बढ़ा है। इसका ताजा उदाहरण इन दिनों जिलों में आयोजित हो रहे गैर राजनीतिक कार्यक्रमों में उमड़ी भी से देखा जा सकता है। पहले हल्द्वानी, फिर टिहरी और उसके बाद बागेश्वर जिले में मुख्यमंत्री के रोड़ शो में उमड़ी भीड़ ने मुख्यमंत्री को जननेता के रूप में सम्मान दिया है।

जबकि आज उत्तरकाशी जिले में करीब दो किमी लम्बे रोड़ शो, कार्यक्रम स्थल और शहरभर में महिलाओं व युवाओं की भारी भीड़ ने युवा मुख्यमंत्री की लोकप्रियता पर मुहर लगाई है। साथ ही मुख्यमंत्री के आने को लेकर सुबह से ही लोगों में जो उत्साह दिखा, वह मुख्यमंत्री के प्रवेश करते ही दोगुना हो गया। इसके अलावा मुख्यमंत्री के काफिले पर फूलों की बरसात, जय जयकारे के नारों ने उत्तरकाशी की गुंजयमान नकर दिया। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल रामलीला मैदान में पहुंचते ही लोगों ने जो सम्मान दिया, उससे मुख्यमंत्री भी गदगद दिखे। इस दौरान भी मुख्यमंत्री ने रोड़ शो से लेकर कार्यक्रम स्थल तक करीब 3 घण्टे का समय व्यतीत किया। लेकिन लोगों का उत्साह देखने को मिला। मुख्यमंत्री का सम्बोधन हुआ तो लोगों ने सुना और तालियों गड़गड़ाहट से समर्थन किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री का सम्बोधन पूरा होने और जाने के बाद भी लोग डटे रहे। बहरहाल युवा मुख्यमंत्री धामी को सुनने जुट रही भीड़ उनके राजनीतिक कद को बयां कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) इन 8 जिलों में बारिश के आसार

राज्य और केंद्र की योजना आ रही पसंद

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - यहां पेड़ पर चढ़ी महिला को लगा करंट, दर्दनाक मौत

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जुटे लोगों के बीच राज्य सरकार और केंद्र सरकार की योजनाओं पर चर्चा होती देखी गई। उत्तरकाशी में संग्राली की पवना देवी, जुनगा की दीपिका कैंतुरा, सरस्वती देवी आदि ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का खूब लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि फ्री गैस सिलेंडर, राशन, समूह को बैंक लोन, बीज, खाद, जैसी योजनाएं महिलाओं के लिए मील का पत्थर साबित हो रही है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments