Shemford School Haldwani
तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने एक व्यक्ति को कुचल दिया

उत्तराखंड- यहां ट्राले ने बाइक सवार दो युवकों के उड़ा दिए चीथड़े, ऐसे हुई दर्दनाक घटना

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Rudrapur News- रुद्रपुर के गाबा चौक के पास ट्राला की चपेट में आकर बाइक सवार 2 यूवको की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगेे की कार्यवाही में जुट गई हैै। मिल रही जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह गावा चौक पर ट्राला संख्या यूपी 25 CT 6302 के चालक ने ट्राले को काशीपुर बाईपास रोड पर मोड़ दिया। इसी बीच बाइक यूपी 22 एक्स 3137 से जा रहे बाइक सवार दो लोगों को ट्राले ने कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देख चालक ट्राला छोड़कर होने की कोशिश कर रहा था लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया।।

घटना के पश्चात मौके पर पहुंची हुई पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दोनों युवको के सिर बुरी तरह से कुचल चुके है, इसलिए दोनों शवों के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर से एक मृतक के पास आई कार्ड भी मिला। जिससे मृतकों में से एक का नाम उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक भूरारानी में कार्यरत देवेंद्र कुमार दर्शाया गया है ।जबकि दूसरे की जानकारी नहीं मिल पाई है।

हादसे के समय मौजूद वहां के स्थानीय निवासियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शवों के इतनी बुरी तरीके से चिथड़े हो चुके थे कि किसी का भी देख होना संभव नहीं हो पा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- एसएसपी ने पांच दरोगाओं के किए तबादले, देखिए कौन कहां गया
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments