उत्तराखंड- 10वीं के छात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली

खबर शेयर करें -

Paudi News- पौड़ी में सोमवार को 10वीं में पढ़ने वाले 16 वर्षीय एक छात्र ने खुद को बंदूक से गोली मार ली। परिजनों ने घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती करवाया.जानकारी के मुताबिक छात्र ने अपने पिता की लायसेंसी बंदूक से अपने सीने मे गोली मारकर खुद को घायल कर दिया। घायल बालक का नाम अर्पित है, वह सेंट थॉमस स्कूल पौड़ी में दसवीं कक्षा का छात्र है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) इस विभाग में 6 महीने तक हड़ताल निषेध

बताया जा रहा है कि 16 वर्षीय अर्पित घर का इकलौता बेटा है। उसकी एक बड़ी बहन है। सोमवार दोपहर में वह घर पर ही था। कुछ देर बाद वह अचानक कमरे में गया और पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद के सीने पर गोली चला दी।

जानकारी के अनुसार, अर्पित घर का इकलौता बेटा है उसकी एक बड़ी बहन है. दोपहर में वह घर पर ही था कुछ देर बाद वह अचानक कमरे में गया और पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद के सीने पर गोली चला दी.
मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी पौड़ी डॉ आशीष चौहान द्वारा युवक को हायर सेंटर भेजने के लिए चॉपर की व्यवस्था की। मगर देहरादून में मौसम खराब होने के कारण चौपर नहीं उड़ पाया। जिसके बाद युवक को एंबुलेंस के माध्यम से ही हायर सेंटर ऋषिकेश एम्स भेज दिया गया है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments