Ad

उत्तराखंड – रुद्रप्रयाग के सूरज WPL में टीम बना जीते डेढ़ करोड़, बदली किस्मत

KhabarPahad-App
खबर शेयर करें -

रुद्रप्रयाग – ड्रीम 11 ने अब तक कई लोगों को करोड़पति बनाया है, और कई लोग उत्तराखंड के लोगों के लिए अपना जीवन स्तर ऊंचा बनाने में सक्षम हैं।हर साल लाखों लोग क्रिकेट फैंटेसी लीग ड्रीम11 पर अपनी किस्मत आजमाते हैं, उनमें से कई लोग पैसे भी गंवा देते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जिनकी किस्मत क्रिकेट फैंटेसी लीग ड्रीम11 में चमकती है।

इस बार उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के सूरज पंवार की स्थिति रातों-रात बेहतर हो गई है। ड्रीम 11 पर टीम बनाकर सूरज रातों-रात करोड़पति बन गए हैं। रुद्रप्रयाग जिले के ग्राम सभा बष्टी के श्री डुमन सिंह पंवार के पुत्र सूरज पंवार ने ड्रीम 11 पर एक टीम बनाकर 1 करोड़ 50 लाख रुपये जीते हैं। सूरज सिंह पंवार बहुत भाग्यशाली हैं क्योंकि उन्होंने गुजरात के बीच मैच के लिए 2 टीमें बनाई थीं और (बुधवार) की रात ड्रीम 11 पर महिला आईपीएल में टीम बनाई थी।

पहली टीम की एंट्री फीस 59 रुपये थी, इस टीम में कप्तान सिफाली वर्मा और उपकप्तान सिखा पांडे को रखा गया था। ये समीकरण सूरज के लिए भाग्यशाली साबित हुए और उनकी रैंक नंबर 1 पर आ गई। वैसे तो ड्रीम 11 पर देश के कई लोग हर दिन करोड़पति बन रहे हैं, लेकिन इस क्रिकेट लीग में रुद्रप्रयाग के रहने वाले सूरज ने पहली रैंक प्राप्त करके अपनी किस्मत चमका दी।

सूरज पंवार ने बताया कि वह काफी लंबे समय से ड्रीम 11 खेल रहे हैं, उन्होंने अपनी पहली टीम चार साल पहले बनाई थी, तब से यह उनकी सबसे बड़ी जीत है, बुधवार की रात उनके लिए बहुत बड़ी जीत है। सूरज पंवार ने 1 करोड़ 50 लाख रुपये जीते। इसमें से सरकार के खाते में 45 लाख रुपये जीएसटी कट गया और अब सूरज के खाते में 1 करोड़ 5 लाख रुपये आये हैं।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : केंद्रीय बजट में बढ़ी राहत, वरिष्ठ अधिवक्ता व चार्टर्ड एकाउंटेंट की राय
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments