उत्तराखंड- मुखबरी के शक पर युवक की हत्या, एक माह से चल रहा था युवक गायब

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर – एक माह से गायब चल रहे धारा की हत्या कर शव को जहानाबाद पीलीभीत कूड़े के ढेर में ठिकाने लगाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की 18 सितंबर को मृतक की मां धन देवी निवासी वार्ड 22 रुद्रपुर द्वारा कोतवाली पुलिस को तहरीर सौप कर बताया की 2 सितंबर को उसके बेटे धारा को घर से स्वर्ग फार्म तहसील बिलासपुर जिला रामपुर का रहने वाला सुजीत अपनी लाल रंग की मोटर साईकिल पर बैठाकर ले गया था।

तब एस लेकर अब तक उसका कोई भी सुराग नहीं लग पाया। मामले में कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज और आरोपी सुजीत से पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे। जिसके बाद पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में जेल गए आरोपी छत्रपाल को कोर्ट की परमिशन के बाद रिमांड पर लिया गया। पूछताछ में आरोपी छत्रपाल ने बताया की कुछ माह पूर्व वह किच्छा इंजेक्शन की खेप के साथ पकड़ा गया था।

उसे शक था की धारा द्वारा उसकी मुखबिरी कर पकड़ाया है। जिसके बाद उसने अपनी बेटी की बीमारी को लेकर न्यायालय से पैरोल पर आया व अपनी योजना के मुताबित अपने दोस्त नईम अहमद निवासी खेड़ा थाना रूद्रपुर जनपद ऊधमसिंह नगर को हमसाज करके धारा को अपने साथ बुलाया व अपनी गाड़ी में बिठाकर अपने साथ जहानाबाद जिला पीलीभीत ले गया जहां पर हम दोनों ने धारा की हत्या कर उसके शव को सड़क किनारे केले के पत्तों के नीचे छुपा दिया। एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां ड्यूटी से गायब मिले 3 शिक्षक, हुई यह कार्रवाई
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

[wp-post-author]

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments