हल्द्वानी में EV ट्रेडर्स का नया ऑफर, 35 हजार में मिलेगी इलेक्ट्रिक स्कूटी

खबर शेयर करें -

Haldwani News: Prakash Traders: E-Scooter: इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ लोगों का रुझान बढ़ा है। पेट्रोल की बढ़ रही कीमतों के वजह से लोग अब इलेक्ट्रिक वाहन लेने को तवज्जों दे रहे हैं। यही कारण हैं कि अब हल्द्वानी की सड़कों पर ई वाहनों की संख्या बढ़ी है। लोकल के कार्यों के लिए ये एक बेहतर विकल्प हैं। इस बीच हल्द्वानी बरेली रोड में स्थित EV ट्रेडर्स एक खास ऑफर ग्राहकों के लिए लेकर आया है। अब आप 99,999 रुपए में तीन इलेक्ट्रिक स्कूटी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  UPSC: हरिद्वार की अदिति तोमर ने हासिल की 247वीं रैंक, पूर्व डीजीपी की बेटी भी बनी आईपीएस

ग्राहकों का इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर आकर्षण इसलिए भी है क्योंकि ये जल्द चार्ज हो जाती है। वहीं इन्हें अधिकतम 50 किलोमीटर तक वाहन को आराम से चलाया जा सकता है । कामकाजी लोगो के बीच इलेक्ट्रिक स्कूटर को ज्यादा पसंद किया जा रहा है । वही, स्कूल पढ़ने व कोचिंग जाने वाले स्टूडेंट्स के लिए अभिभावक भी इसे पसंद कर रहे हैं । कई वाहनों में रजिस्ट्रेशन व लाइसेंस की जरूरत नहीं जैसी बाते ग्राहकों को पसंद आती है। हालांकि हेलमेट लगाना अनिवार्य है।

बरेली रोड स्थित EV ट्रेडर्स के प्रणय शर्मा ने बताया कि अब कई वैरायटी में ई-स्कूटी बाजार में आ गई है। हमारे वहां सबसे सस्ता वाहन 35 हजार रुपए का है। जो कि 5-7 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है और करीब 50 किलोमीटर उसे चलाया जा सकता है। वहीं जिन ई-वाहनों के दाम ज्यादा हैं, उनकी क्षमता ज्यादा है। ग्राहकों को फाइनेंस की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा ग्राहक को एक साल की सर्विस कंपनी EV ट्रेडर्स द्वारा दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए +91 99979 86253, 8909551095 पर संपर्क करें।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments