Aknur Motors, Bindukhatta

नैनीताल- नैनीताल वासियों को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी यह सौगात

Bansal Jewellers
खबर शेयर करें
  • 30
    Shares

नैनीताल- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नैनीताल पहुंचकर नैनीझील की जल गुणवत्ता आंकलन प्रणाली प्रोजेक्ट, बी.डी.पांडेय अस्पताल में सुख सुविधा और मशीनों के अलावा अकादमी में लोकार्पण किया । मुख्यमंत्री ने कहा कि नैनीताल के हैरिटेज रैमसे अस्पताल का निजीकरण, एस.टी.पी.प्लांट लगाने का प्रोजेक्ट और नैनीताल में पार्किंग सुविधा पर उनकी सरकार संकल्पबद्ध है ।उद्घाटन के मौके पर जिला प्रशासन और यू.एन.डी.पी.द्वारा नैनीझील की जल गुणवत्ता आंकलन प्रणाली, सौर ऊर्जा चलित बैटरी, पानी की गुणवत्ता पर दस मापदंड पर रीयल टाइम जानकारी के अलावा अन्तरजलिय वनस्पति एवं जीव जंतुओं के जीवन के लिए अनुकूल पर्यावरण विकास की योजना सभी के सामने रखी ।

ankur motors ad

बागेश्वर- कोई वाहन तो कोई होमस्टे सहित अन्य काम से खोलना चाहता है स्वरोजगार, इतनो को स्वीकृत हुआ लोन


नैनीझील का पारिस्थितिक तंत्र का संरक्षण, स्वच्छ एवं स्वस्थ नैनीझील क्षमता विकास, झील की स्वच्छता और संरक्षण के लिए इन योजनाओं को पारदर्शिता से दिखाने के लिए एल.ई.डी.स्क्रीन की स्थापना की गई। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने बी.डी.पाण्डे चिकित्सालय में उच्चीकृत स्वास्थ्य सेवाएं, रेन शेड, टाइल फ्लोरिंग, प्रतीक्षालय सुविधा, जन सुविधाएं, एक्स रे, अल्ट्रासाउंड, प्रसव और न्यू बेबी कक्ष के साथ वेंटिलेटर कक्ष का शुभारंभ और हिलान्स किचन का रिब्बन काटकर उद्घाटन किया ।अपने नैनीताल के अंतिम कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने डॉ.आर.एस.टोलिया प्रशासनिक अकादमी में क्रिकेट पिच, ओपन थियेटर और शेड का उद्घाटन किया । यहां मुख्यमंत्री ने प्रशिक्षु अभियंताआ को शुभकामनाएं दी ।

हल्द्वानी- राजकीय मेडिकल कॉलेज के पीजी डॉक्टर गए हड़ताल पर, जानिए कारण


नैनीताल पर मीडिया से वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री ने स्थानीय प्रतिष्टित रैमसे अस्पताल को जनसुविधाओं के लिए निजी हाथों में देने की बात कही । सी.एम.ने प्रदूषण बोर्ड द्वारा व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में अनिवार्य एस.टी.पी.लगाने की मांग को देखते हुए नैनीताल की एक अपनी एस.टी.पी.लगाने की बात कही । मुख्यमंत्री ने पर्यटन गतिविधि को अनिवार्य मानते हुए पर्यटकों की कारों के लिए पार्किंग व्यवस्था में सफलता मिलने की बात भी कही ।

नैनीताल- CM के कार्यक्रम में जब मंच पर चढ़ने नहीं दिया इन नेता को, तो हो गया बवाल

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x