Shemford School Haldwani
युवा विधायक संजीव आर्य

नैनीताल- खेत खलिहान और गांव- गांव पहुंच रहे युवा विधायक, ऐसे दे रहे सौगात

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
Advertisement
खबर शेयर करें

नैनीताल-उत्तराखंड के नैनीताल विधानसभा से भाजपा के युवा विधायक संजीव आर्य अपने विधानसभा क्षेत्र के खेत खलिहान और गांव गांव का भ्रमण कर लोगों की जन समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं साथ ही स्थानीय कार्यक्रमों में प्रतिभाग कर लोगों की जन समस्याओं के अनुरूप उनका निवारण कर रहे हैं। विधायक संजीव आर्य विकासखण्ड बेतालघाट के क्षेत्र भ्रमण पर रहे जहां पर चल रहे देवीभागवत कथा के दौरान उन्होंने भक्त जनों को संम्बोधित करते हुए कहा कि हम सभी को धार्मिक कार्यों में बढ़चढ़ कर भागीदारी करनी चाहिए जिससे मानव जीवन में उर्जा का संचार होता है साथ ही सुख सम्रधी की ओर सच्ची भावना का प्रवाह होता है । इस दौरान विधायक संजीव आर्य ने बसगाव देवी मंदिर के सौन्दर्य करण का निर्माण विधायकनिधि से करने की घोषणा की है ।विधायक संजीव आर्यने ग्राम सौनगाव में बीस लाख की लागत से स्वीकृत पंचायत घर का शिलान्यास भी किया है ।

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- यहां उलटी दिशा में दौड़ी ट्रेन तो रेलवे के तीन अधिकारी निलंबित

यह भी पढ़ें 👉  Job Alert- UKSSSC ने जारी की इस भर्ती की अपडेट, ध्यान दे युवा


विधायक संजीव आर्य ने कीलाखेत में पार्टी कार्यकर्ताओं से सम्वाद भी किया साथ ही भतरौजखान में पार्टी कार्यकर्ता प्रदीप पंत के निवास स्थान पर उनके माता व हल्दियानी मे नंद किशोर के घर पर जाकर उनके पिता जी के निधन पर शोक व्यक्त किया ll लोकनिर्माण विभाग में विकासखंड बेतालघाट के प्रधानो के साथ समीक्षा बैठक की जहां पर माँग रखी गयी जिसका विधायक ने तत्काल निस्तारण किया ll और पिछले एक सप्ताह से चल रही सौनगाव में चल रहे देवी भागवतकथा में भी भाग लिया गया ।समवारी महराज शिवमंदिर में चल रहे सौन्दर्य करण कार्य का भी विधायक संजीव आर्य ने स्थलीय निरीक्षण किया गया है । इस दौरान विधायक के साथ अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष पी सी गोरखा ,जेष्ठ प्रमुख गिरधर सिह,प्रताप सिंह बोहरा,खुशाल सिह हाल्सी,कुलवंत सिंह जलाल, यशपाल टंम्टा, कैलाश पंत,किशोर कुमार विक्रम सिंह,आनंद सिंह वोहरा,गणेश जोशी,एल डी पंत,खीमसिह, दिनेश सिंह,नवीन पंत शेखर फुलारा, आदि मौजूद थे ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(राहत) इन वाहनों के लिए खुला रानीबाग- भीमताल पुल
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहां पौने दो साल की मासूम खेलते खेलते ऐसे छत से गिरी, परिजनों में कोहराम

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- इस विभाग में 105 पदों पर आई भर्ती, ऐसे करे आवेदन

यह भी पढ़े 👉देहरादून- (बड़ी खबर) तीरथ सरकार ने दिए राज्य के सभी सड़कों के डामरीकरण की जांच के निर्देश

यह भी पढ़े 👉हल्द्वानी- ऐसे आ गया ट्रेन के नीचे युवक, मिली दर्दनाक मौत

यह भी पढ़े 👉देहरादून- (बड़ी खबर) इस तारीख से शुरू हो सकता है नया शैक्षिणक सत्र, हुवे कई बड़े फैसले, जानिए एक क्लिक में..

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments