Shemford School Haldwani

लालकुआं-(अभी-अभी) कोतवाली में कांग्रेसियों ने किया जबरदस्त घेराव, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष, एनएसयूआई अध्यक्ष सहित वरिष्ठ कांग्रेसी गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

लालकुआं- रविवार की रात को कोतवाली पुलिस द्वारा एनएसयूआई अध्यक्ष राजा धामी, यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष कमल दानू और पूर्व डायरेक्टर दुग्ध संघ भगवान सिंह धामी पर पुलिस से मारपीट और अभद्रता के आरोप में पुलिस द्वारा तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323/ 504 /506/ 332 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद सुबह होते ही पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरेंद्र बोरा, चेयरमैन लालचंद सिंह सहित दर्जनों कांग्रेसियों ने कोतवाली में प्रदर्शन करते हुए धरना शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। बढ़ता प्रदर्शन देख हल्द्वानी से अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पहाड़ में वीडियो बनाने के चक्कर में युवक की मौत, दोस्त जैसे तैसे बचा

कोतवाली पुलिस की तरफ से जारी किया गया प्रेस नोट में कहा गया है कि कल देर रात एनएसयूआई बिन्दुखत्ता अध्यक्ष के आवास पर बर्थडे पार्टी चल रही थी जिसमें विक्रम सिंह बिष्ट उर्फ बल्ली और राजा धामी के पक्ष के लोगों के बीच में आपसी विवाद हो गया जिसमें विक्रम सिंह उर्फ बल्ली को आंशिक चोट पहुंची जिस पर पीड़ित पक्ष के परिजनों द्वारा 112 नंबर पर सूचना दी गई मौके पर तत्काल उप निरीक्षक मनोज कुमार फोर्स के साथ पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास करने लगे।

Kisaan Bhog Ata

इस दौरान राजा धामी, भगवान धामी और कमल दानू द्वारा पुलिस से मारपीट और अभद्रता की गई लिहाजा पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उप निरीक्षक मनोज कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने कमल दानू के विरुद्ध पूर्व में गुंडा एक्ट सहित नौ अभियोग पंजीकृत किए जाना व आम छवि आपराधिक प्रवृत्ति होना बताया गया है। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र में शांति व सौहार्द बनाए रखने की सहयोग की अपील करते हुए कहा है कि पुलिस क्षेत्राधिकारी दूसरे पक्ष के लोगों से बातचीत कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक कांग्रेसियों का धरना प्रदर्शन जारी था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- सुशीला तिवारी में मरीजों के मोबाइल चुराती थी सफाई कर्मी, ऐसे खुला राज
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

2 Comments
Inline Feedbacks
View all comments