Ad

लालकुआं विधानसभा में चर्चाओ में यह घर, चुनाव से पहले होगा घमसान

खबर शेयर करें -

लालकुआं विधानसभा में इन दिनों एक घर बड़ा ही चर्चा में है, सोशल मीडिया से लेकर व्हाट्सएप ग्रुप तक इस घर की चर्चा हो रही है विधानसभा चुनाव से ठीक पहले चर्चा का केंद्र बना यह बीजेपी के दावेदार के लिए टिकट का रास्ता खोजेगा ऐसा सरेआम चर्चा में है। दरअसल यह घर पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और लालकुआं विधानसभा से विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी कर रहे बीजेपी नेता हेमंत द्विवेदी ने लिया है।

यह घर इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि भाजपा नेता हेमंत द्विवेदी ने नारायण पुरम कॉलोनी गुमटी बमेठा बांगर केशव बरेली रोड में यह घर लिया है। इससे ठीक डेढ़ किलोमीटर की दूरी में वर्तमान में भाजपा से विधायक नवीन दुमका का आवास है। आगामी विधानसभा चुनाव में स्थानीय बनाम बाहरी को लेकर अपनी ही पार्टी के अन्य दावेदारों पर सवाल खड़े करने वाले विधायक दुमका के इन सवालों को काउंटर करने के लिए यहां निवास बनाया गया है ऐसा बीजेपी कार्यकर्ता चर्चा कर रहे हैं।

5000 स्क्वायर फीट में बना बीजेपी नेता हेमंत द्विवेदी का यह घर चर्चा में इसलिए भी है क्योंकि इस घर का शुभारंभ और गृह प्रवेश सुंदरकांड पाठ के साथ ही 16 नवंबर को किया जा रहा है। जिस दिन हेमंत दिवेदी का जन्मदिन भी है और हेमंत द्विवेदी और उनसे जुड़े उनके समर्थक उस दिन हजारों की संख्या में यहां लोगों को आमंत्रित कर चुके हैं। जिससे कि विधानसभा चुनाव में अपने पक्ष मजबूत दिखाया जा सके।

बरहाल भाजपा के मिशन 2022 के अबकी बार 60 पार की चुनौती से पहले पार्टी के दावेदारों के बीच टिकट को लेकर चल रहे संघर्ष को आकना होगा। वर्तमान में लालकुआं विधानसभा से खुद भाजपा विधायक नवीन दुमका, जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट और भाजपा नेता हेमंत द्विवेदी, भाजपा नेता उमेश शर्मा, पूर्व चेयरमैन पवन चौहान सहित कई दावेदार मैदान में हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments